आनंदपाल सिंह का कड़ी सुरक्षा में नागौर में हुआ अंतिम संस्कार
आनंदपाल सिंह का कड़ी सुरक्षा में नागौर में हुआ अंतिम संस्कार
Share:

नागौर: कुछ दिनों पहले राजस्थान में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह का आज अंतिम संस्कार कर दिया गया. पूरी सुरक्षा व्यवस्था के बिच कर्फ्यू में कुछ समय के लिए ढील दी गयी और आनंदपाल का अंतिम संस्कार किया गया. आनंदपाल सिंह के समर्थन में लोगो द्वारा कई जगहों पर उग्र प्रदर्शन किया गया, जिसमे कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने की घटना की सीबीआई जांच की मांग करते हुए नागौर जिले में भारी तादाद में जमा हुए थे जिसमे समर्थक की पुलिस से झड़प हो गई थी. 

प्रदर्शनकारियों ने एसपी पारस देशमुख की गाड़ी में आग लगा दी थी. वही चार बसों में आग लगाने के साथ लोगों ने रेलवे ट्रैक उखाड़ने की भी कोशिश की थी. वही पुलिस को भारी बल तैनात करना पड़ा. इससे पहले नागौर के पुलिस अधीक्षक पारस देशमुख ने कहा था कि अभी स्पष्ट नहीं है कि आनंदपाल सिंह का अंतिम संस्कार कब होगा. यह परिजन तय करेंगे. जिसके बाद ही अंतिम संस्कार किया जा सकेगा. जिसके बाद आज अंतिम संसकर कर दिया गया है.

बता दे कि हाल में कुछ दिनों पहले कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गयी थी. जिसके बाद से ही उसका अंतिम संस्कार नहीं हुआ था. मृतक की मां और राजपूत संगठन राजस्थान सरकार से पुलिस मुठभेड़ की जांच सीबीआई से करवाने, अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जेल में बंद मृतक के दो भाईयों को जमानत देने समेत अन्य मांगें पूरी नहीं होने तक आंनदपाल सिंह का अंतिम संस्‍कार करने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद आज आनंदपाल सिंह का अंतिम संस्कार हो सका.

आनंदपाल एनकाउंटर को लेकर RJ में हिंसा, वाहनों को किया आग के हवाले, फायरिंग में 1 की मौत, इंटरनेट बंद

बडगाम आतंकी हमला : सेना ने ढेर किए हिज्बुल के 3 आतंकी, जब्द हुए कई खतरनाक हथियार

सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर

आनंदपाल के अंतिम संस्कार को लेकर अभी भी असमंजस स्थिति

पुलवामा में 24 घंटों से जारी मुठभेड़ खत्म, तीसरा आतंकी भी मारा गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -