94 वर्ष की इस बुजुर्ग महिला ने किया ऐसा काम, उद्योगपति आनंद महिंद्रा भी तारीफ करने से पीछे नहीं हटे
94 वर्ष की इस बुजुर्ग महिला ने किया ऐसा काम, उद्योगपति आनंद महिंद्रा भी तारीफ करने से पीछे नहीं हटे
Share:

महिंद्रा कंपनी के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन आनंद महिंद्रा हमेशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उनका एक ट्वीट सुर्खियों में बना हुआ हैं. आनंद महिंद्रा अक्सर अपने ट्विटर हैंडल पर लोगों को प्रेरित करने वाली किस्से-कहानियां शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक बार फिर आनंद महिंद्रा ने 94 साल की एक महिला का वीडियो साझा करते हुए उन्हें एंटरप्रेन्योर ऑफ द ईयर बताया है. बता दें कि इस महिला ने उम्र के इस पड़ाव पर आने के बावजूद एक नए बिजनेस की शुरुआत की है.

94 वर्ष की इस महिला का वीडियो डॉक्टर मधु टेकचंदानी नामक एक ट्विटर यूजर ने आनंद महिंद्रा को टैग करते हुए शेयर किया है. इस महिला का नाम हरभजन कौर है जो चंडीगढ़ की रहने वाली हैं. हरभजन कौर अपने घर से ही व्यवसायिक तौर पर बेसन की बर्फी बनाने का काम करती हैं. हरभजन ने अपनी बेटी को बताया कि वह खुद से पैसे कमाना चाहती हैं और 4 साल पहले इस काम की शुरुआत की. डॉक्टर मधु ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि ''यहां एक कहानी है जो आपको आशा देगी और प्रेरित करेगी.''

 

 
डॉक्टर मधु टेकचंदानी के ट्वीट पर आनंद महिंद्रा ने तुरंत रिप्लाई किया और लिखा कि "जब आप 'स्टार्ट-अप' शब्द सुनते हैं, तो यह सिलिकन वैली या बेंगलुरु में लोगों की याद दिलाता है, जो अपने काम को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. अब से इसमें एक 94 साल की महिला को भी शामिल करें, जो यह नहीं सोचती कि अब कुछ नया शुरू करने के लिए बहुत देर हो चुकी है." इतना ही नहीं आनंद महिंद्रा ने कहा कि यह मेरे लिए एंटरप्रेन्योर ऑफ द इयर हैं. हरभजन के इस वीडियो को ट्विटर पर काफी पसंद किया जा रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 87 हजार से ज्यादा बार देखा गया है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि जब भी अगली बार मैं चंडीगढ़ जाउंगी तो इनकी बर्फी को जरूर खरीदुंगी.

 

लंच-ब्रेकफास्ट की जगह बेबी पाउडर खाती है यह महिला, खर्च कर चुकी है 7 लाख 56 रुपये

शराब के नशे में शख्स ने किया सांप के साथ ऐसा काम, जानें फिर क्या हुआ

सब्जी बेचने वाले ने किया ऐसा काम, जिसे रातों रात में बना करोड़पति

बेटे को थी फ़ोन की लत, छुड़वाने के लिए पिता ने किया यह काम


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -