शराब के नशे में शख्स ने किया सांप के साथ ऐसा काम, जानें फिर क्या हुआ
शराब के नशे में शख्स ने किया सांप के साथ ऐसा काम, जानें फिर क्या हुआ
Share:

आमतौर पर लोग सांप को देखते ही डर के मारे वहां से भाग निकलते हैं या जो लोग थोड़ी बहुत हिम्मत दिखाते हैं, वो उसे मार देते हैं या भगा देते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो जोरो से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी भी रूह कांप सकती हैं। दरअसल, एक शख्स शराब के नशे में जहरीले नाग के साथ खेलने लगा। यहां तक कि जब सांप वहां से भागने लगा तो उसने उसे हाथ से पकड़ लिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल दहलाने वाला यह वीडियो राजस्थान के दौसा जिले के गुढाकटला गांव का है। शराबी शख्स, जिसका नाम प्रकाश महावर बताया जा रहा है, करीब आधे घंटे तक सांप के साथ अजीबोगरीब हरकत करता रहा। कभी वह उसे हाथ से पकड़ लेता तो कभी उसके फन के आगे लेट जाता। एक बार तो उसने सांप को उठाकर अपने गले में भी डाल लियाऔर उसे छोड़ने को तैयार नहीं होता. 

हालांकि इस दौरान गांववाले उसे सांप के पास से हट जाने को कहते भी हैं, लेकिन वह उनकी बात को अनसुना कर देता है और अपनी हरकतें जारी रखता है। जिसका नतीजा ये हुआ है कि नाग ने उसे डंस लिया। जब उसका शरीर नीला पड़ गया तो गांववाले उसे तुरंत लेकर अस्पताल चले गए। हालांकि अब उसकी हालत कैसी है, इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है, लेकिन जिस तरह से उसने अपनी जान के साथ खिलवाड़ किया, वो वाकई में दिल दहलाने वाला था.

गुजरात से पाकिस्तानी नाव जब्त, 175 करोड़ के ड्रग्स के साथ 5 पाक नागरिक गिरफ्तार

पति के भाइयों को भी 1-1 घंटे का समय देती है भाभी, अजीब है यहाँ की परम्परा

नवजात बच्चो पर मौत का साया, कोटा के बाद अब गुजरात से आयी बुरी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -