लंच-ब्रेकफास्ट की जगह बेबी पाउडर खाती है यह महिला, खर्च कर चुकी है 7 लाख 56 रुपये
लंच-ब्रेकफास्ट की जगह बेबी पाउडर खाती है यह महिला, खर्च कर चुकी है 7 लाख 56 रुपये
Share:

आज के समय में इंसान अपने खाने से परेशान है क्योंकि खाना सभी को पसंद है लेकिन खाने के बाद पेट का निकलना किसी को नहीं अच्छा लगता है. ऐसे में दुनिया में हर इंसान को खाने की लत है कोई खाना खता है तो कोई कुछ और. ऐसे में आज हम जिस महिला के बारे में बताने जा रहे हैं उसका नाम Lisa Anderson है. वह 44 साल की है और उसे टेलकम पाउडर खाने की लत है. जी हाँ, इसी लत के कारण वह अब तक £8,000 यानि करीब 7 लाख 56 रुपये खर्च कर चुकी हैं.

आप सभी को बता दें कि महिला को यह आदत आज से करीं 15 साल पहले लगी थी, जब उसने जॉनसन बेबी पाउडर को अपने बेटे के लिये इस्तेमाल करना शुरू किया था. उसी समय से लेकर अब तक वो दिन में करीब 40 बार जॉनसन बेबी पाउडर खाती है और हर सप्ताह वो पाउडर पर लगभग 10 पाउंड खर्च कर देती हैं. केवल इतना ही नहीं वो रात में करीब 4 बार सोकर उठती भी हैं, ताकि जागकर पाउडर खा सकें. वह इसे खाने के लिये ब्रेकफ़ास्ट और लंच तक नहीं करतीं. जी हाँ, सुनकर आप हैरान होंगे लेकिन यह सच है.

बताया जा रहा है Lisa को Anxiety और Depression भी है और एक रिपोर्ट के मुताबिक़, वो Paignton, Devon की रहने वाली हैं और उन्होंने ये सीक्रेट दशकों तक अपने एक्स-पार्टनर से भी छुपा कर रखा था. पता चलने पर एक्स-पार्टनर ने उन्हें डॉक्टर्स की मदद लेने के लिये भी प्रोत्साहित किया. वहीं इस बारे में बात करते हुए Lisa ने कहा है कि, ''इसका टेस्ट किसी साबुन की तरह है और एक दिन वो 200 ग्राम की बोतल ख़त्म कर देती हैं. एक दिन वो बाथरूम में थीं और पाउडर की सुंगध से इतनी आकर्षित हुईं कि इसे टेस्ट किये बिना नहीं रह पाईं. यहां तक कि वो इसे खाये बिना आधे घंटे तक भी नहीं रह सकतीं. एक बार जब उन्हें दो दिन के लिये इसके बिना रहना पड़ा, तो वो उनकी ज़िंदगी का सबसे बुरा समय था.''

बेटे को थी फ़ोन की लत, छुड़वाने के लिए पिता ने किया यह काम

ये है धरती का 'पाताल लोक', जहां लोग रहते हैं जमीन के अंदर

दुनिया की एक ऐसी जगह जहां हर वक्त कड़कती है बिजली, आज तक नहीं सुलझा ये रहस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -