अनामिका चक्रवर्ती जल्द इस फिल्म में आएंगी नज़र
अनामिका चक्रवर्ती जल्द इस फिल्म में आएंगी नज़र
Share:

अनामिका चक्रवर्ती बंगाली उद्योग की प्रतिभाशाली और अधिक पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह टीवी इंडस्ट्री में बहुत सक्रिय हैं। हाल ही में, वह डॉ. हया चटर्जी की भूमिका निभा रही हैं, यह शो एकाने आकाश (सीजन -2) है। उनके शानदार अभिनय के लिए उनकी काफी प्रशंसा की जाती है। अब अभिनेत्री फरवरी से इश्कबाज नाम की फिल्म के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अनामिका नौ बादल पर है और कहा कि वह पिछले कुछ समय से अपनी भूमिका के लिए काम कर रही है और पूर्वाभ्यास कर रही है। बंगाली फिल्म  इश्कबाज ’का निर्देशन नवोदित फिल्मकार मनदीप साहा करेंगे और इसकी शूटिंग झारग्राम में होने वाली है। यह फिल्म राजनीतिक रूप से अशांत समय की पृष्ठभूमि के खिलाफ बंगाल में माओवाद के मुद्दे पर आधारित एक राजनीतिक नाटक है। इसमें माओवादी नेता (सौरव दास), उसकी दूसरी अनामिका और एक CRPF सिपाही के बीच एक प्रेम त्रिकोण भी है।

आगामी फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म इश्कबाज की कहानी क्रांति के बारे में है और एक नक्सली कार्यकर्ता के रूप में यात्रा कैसे जीवन को बदल देती है। अनामिका ने आगे कहा कि वह न केवल इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं क्योंकि वह मुख्य भूमिका निभा रही हैं, बल्कि इसलिए भी कि यह बहुत अलग तरह की फिल्म है। फिल्म में अरिंदम गांगुली, सुमित गांगुली, पुष्पिता मुखर्जी और खराज मुखर्जी भी होंगे।

शर्मनाक: मामा ने अपनी ही भांजी के साथ किया दुष्कर्म, मिली ताउम्र की सजा

ऑटो चालक की जेब से निकाले गए 25 हजार, मांगने पर अपराधियों ने किया ये हाल

महिला ने किया छेड़खानी का विरोध तो गोद से बच्ची को छीन फेंका आग में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -