खेत में मिली पलटी हुई कार, अंदर का माहौल देख उड़ गए सबके होश
खेत में मिली पलटी हुई कार, अंदर का माहौल देख उड़ गए सबके होश
Share:

सुपौल: बिहार के सुपौल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है यहाँ युवक का अर्धनग्न शव कार में मिलने से हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। युवक के परिजनों ने उसके क़त्ल का शक जताया है। पुलिस का कहना है कि मामले की तहकीकात की जा रही है। दरअसल, मामला सुपौल के सदर थाना क्षेत्र का है। यहां सड़क किनारे खेत में एक पलटी हुई कार में युवक की अर्धनग्न लाश मिली। तत्पश्चात, क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी खबर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

पुलिस ने बताया कि कार के नंबर से कार मालिक की जानकारी जुटाई गई थी। तब सामने आया कि शख्स ने कार बुक की थी। तहकीकात के चलते सामने आया कि युवक का नाम रोशन कुमार है। 32 वर्षीय रोशन नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना के पुटरी पंचायत का रहने वाला था। आगे पुलिस ने आगे बताया कि जब रोशन के परिवार के संपर्क किया गया तब उन लोगों ने बताया कि रोशन ने पटना में टैक्सी बुक की थी। वह किसी के साथ सुपौल के लिए निकला था। जब हमने उसके बारे में जानकारी लगाई तो उसकी लोकेशन सुपौल के किसी होटल के आसपास की मिली थी। घरवालों ने आरोप लगाया है कि रोशन का क़त्ल किया गया तथा फिर शव को कार में रखकर गाड़ी को पलट दिया गया। 

मामले में सदर SDPO कुमार इंद्र प्रकाश ने बताया कि गांव के लोगों द्वारा खबर प्राप्त होने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी। पटना की रजिस्टर्ड कमर्शियल कार बीच खेत में पलटी हुई मिली थी। कार की वाली सीट पर रोनश का अर्धनग्न शव मिला था। रोशन के चेहरे समेत पूरे शरीर पर जख्म के गहरे निशान थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस की आरभिंक तहकीकात के मुताबिक, कार रोहित आजाद के नाम से कमर्शियल नंबर से पंजीकृत है। पुलिस ने संभावना जताई है कि किसी ने कार को भाड़े पर लेकर गाड़ी में रोनश का क़त्ल किया। तथा फिर शव को कार में रखकर गाड़ी पलट दी। पुलिस ने बताया कि मामले में तहकीकात की जा रही है।

चंद्रयान-3 की सफलता पर बोले कपिल सिब्बल, ट्वीट में कहा- जवाहरलाल नेहरू से..

'चंद्रयान-3 की सफलता, नेहरू की दूरदर्शिता का परिणाम..', एक सुर में बोले कांग्रेस और खड़गे

पहली बार चांद की मिट्टी पर उगाया गया पौधा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -