अपनी ही 4 वर्षीय पोती का बुजुर्ग ने कर लिया अपहरण, हैरान कर देने वाली है वजह
अपनी ही 4 वर्षीय पोती का बुजुर्ग ने कर लिया अपहरण, हैरान कर देने वाली है वजह
Share:

चीन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक बुजुर्ग व्यक्ति ने अपनी ही 4 वर्षीय पोती का स्कूल से अपहरण कर लिया। पकड़े जाने पर उसने अपनी बेटी पर सारा दोष मढ़ दिया। इस व्यक्ति को जुए की लत है, जिसके कारण वो कर्ज में डूब चुका है। बुजुर्ग की पहचान 65 वर्ष के युआन के रूप में हुई है। उसने अपनी लत के चलते इस अपराध को अंजाम दिया। घटना चीन के शंघाई शहर की है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, युआन सबसे पहले अपनी पोती को उसके विद्यालय से लेने गया। उसने बच्ची की मां से किडनैपर बनकर बात की, जो कि उसकी स्वयं की बेटी है। उसने कहा, 'यदि तुमने तीन दिन के अंदर 72,500 डॉलर (लगभग 60 लाख रुपये) नहीं दिए तो तुम कभी अपनी बेटी को नहीं देख पाओगी।' बच्ची की मां ने पूरी घटना पुलिस को बता दी। तहकीकात के पश्चात् उसे पता चला कि उसके स्वयं के पिता ही अपहरणकर्ता हैं। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।  

पुलिस ने यह नहीं बताया कि किडनैपिंग कब की गई थी। इस मामले में सोशल मीडिया पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वह बुजुर्ग पर बहुत गुस्सा जता रहे हैं। एक शख्स ने कहा, 'यह कितने बेकार पिता हैं। ये मरते दम तक नहीं बदलने वाले। बेटी को इनसे अपने सभी रिश्ते समाप्त कर देने चाहिए।' एक अन्य शख्स ने कहा, 'वसूली और हिंसा अपराध हैं तथा बेशक पारिवारिक मामले नहीं हैं।'

इस छोटी सी बच्ची के PM मोदी भी हुए मुरीद, वीडियो शेयर कर की तारीफ

बॉलीवुड गानें पर शख्स ने किया ऐसा डांस, देखकर घूम गया लोगों का सिर

VIDEO! बीच मैच के बीच गार्ड्स को धक्का देकर मैदान में घुसा शख्स, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -