रिलीज़ हुआ विष्णु विशाल की नई फिल्म का टीज़र
रिलीज़ हुआ विष्णु विशाल की नई फिल्म का टीज़र
Share:

टॉलीवुड के जाने माने अभिनेता  विष्णु विशाल  को आज के समय में ऐसा कोई नहीं है जो जानता न हो. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग के चलते अपने फैंस के दिलों को भी जीत लिया है, हाल ही में अभिनेता विष्णु विशाल को सिलुक्कुवरपट्टी सिंगम में आखिरी बार पर्दे पर एक साथ देखा गया था, जो दो साल से पहले रिलीज हुई थी, और अभिनेता Jagjala Killadi, FIR Faizal Ibrahim Raees जैसी कई फिल्मों में अभिनय कर रहे थे और जर्सी के रीमेक पर हस्ताक्षर किए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब अभिनेता ने एक प्रतिभाशाली टीम के साथ एक और दिलचस्प फिल्म साइन की है और फिल्म का पहला लुक और शीर्षक अब रिलीज़ हो चुका है. हम बता दें की विष्णु विशाल की इस फिल्म को Mohandas नाम दिया गया है अऔर यह विष्णु विशाल स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित है.

Mohandas शीर्षक का एलान और टीज़र आज जारी किया जा चुका है, जिसमें विष्णु विशाल एक हत्यारे के रूप में नज़र आ रहे है, और इस फिल्म को डार्क थ्रिलर के रूप में पेश किया गया है, जिसका निर्देशन मुरली कार्तिक ने किया है, जिन्होंने पहले ज़ी 5 फिल्म कलवु का निर्देशन किया था, और Mohandas का संगीत केएस सुंदरमूर्ति ने दिया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -