सलमान के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर परेशान है यह साउथ एक्ट्रेस
सलमान के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर परेशान है यह साउथ एक्ट्रेस
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी हुई है, ऋतिक रोशन संग फिल्म 'मोहेंजो दारो' से हिंदी फिल्म जगत में कदम रखने वालीं अभिनेत्री पूजा हेगड़े, सलमान खान के साथ फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आएंगी. 'हाउसफुल 4' का हिस्सा रह चुकी पूजा, 'दबंग खान' की फिल्म में मौका मिलने के कारण बेहद उत्साहित हैं. पहले की योजना के अनुसार फिल्म की शूटिंग अगस्त महीने में शुरू होनी थी लेकिन मौजूदा स्थिति में सभी तरह की योजनाओं के अधर में पड़ जाने से पूजा थोड़ी निराश भी हैं. पूजा इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में हैं जिनका फिल्मी करियर हिंदी और साउथ इंडस्ट्री में सामानंतर चल रहा है.

नर्वस हैं पूजा हेगड़े: पूजा हेगड़े का मानना है कि समारोह और ऐसी दूसरी जगहों पर सलमान खान के साथ हुई मुलाकातों का फायदा सेट पर नहीं मिल सकता. पूजा के अनुसार, 'जब आप सलमान खान के साथ फिल्म कर रहे हैं तो आपको अपना स्तर बढ़ाना होता है. वह सालों से फिल्म जगत में काम कर रहे हैं. इस वजह से मैं थोड़ा नर्वस हूं. इस तरह के सुपरस्टार्स के साथ काम करना थोड़ा भयभीत करने वाला जरूर है लेकिन मुझे जैसे कलाकारों के लिए यह सीखने का एक मौका भी है. फिल्म की स्क्रिप्ट काफी मजेदार है.'

नए शेड्यूल का पता नहीं: पूजा के अनुसार पहले 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग अगस्त महीने में शुरू होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते पुरानी सभी योजनाएं धवस्त हो चुकी हैं. अभी तक उन्हें फिल्म के नए शेड्यूल के बारे में पता नहीं है. हालात सामान्य होने के बाद ही इस विषय में कोई नई अपडेट सामने आ सकती है.

किताबों में खोई नजर आई अभिनेत्री सयंतिका, यहाँ देखे वायरल वीडियो

खाली वक्त में मजेदार वीडियो शेयर कर रही हैं यह अभिनेत्री

लॉकडाउन में कौसानी मुखर्जी खुद को इस तरह रख रही हैं फिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -