नवीन की मौत के बाद यूक्रेन में अब एक भारतीय छात्र जख्मी.., रूसी हमले में भारत को भी मिल रहे घाव
नवीन की मौत के बाद यूक्रेन में अब एक भारतीय छात्र जख्मी.., रूसी हमले में भारत को भी मिल रहे घाव
Share:

नई दिल्ली: यूक्रेन में रूस की तरफ से जारी ताबड़तोड़ हमलों ने तबाही मचा रखी हैं. यूक्रेन में रूसी हमले भारत को भी घाव दे रहे हैं. रूस और यूक्रेन की जंग में एक भारतीय छात्र की मौत की पुष्टि होने के बाद, अब खारकीव में एक और भारतीय छात्र के जख्मी होने की खबर सामने आ रही है. जख्मी छात्र, हमले में मारे गए मेडिकल के छात्र नवीन शेखरप्पा ज्ञानगौदर के साथ था. कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने मृत और घायल छात्र की पुष्टि की है. 

सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा है कि, 'हावेरी जिले में रनेबेन्नूर तालुक के चलगेरी गांव के दो और छात्र वहां थे. एक जख्मी हुआ है, जबकि दूसरा सुरक्षित है.' सीएम बोम्मई ने बताया है कि उन्होंने नवीन के पिता शेखरप्पा ज्ञानगौदर से बात की और घटना पर दुख प्रकट किया है. सीएम बोम्मई ने कहा कि अभी नवीव के पार्थिव शरीर को भारत किस तरह लाया जाए, उनका ध्यान केवल इस बात पर है.

सीएम बोम्मई ने आगे कहा कि, हमें अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है कि शव की हालत क्या है? मैंने प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO)  से बात की है और उनसे आग्रह किया है. मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यूक्रेन से शव लाने के लिए संदेश भी भेजा है.' उन्होंने कहा कि,  'हमारे अधिकारी लगातार यूक्रेन में दूतावास के अधिकारियों के संपर्क में हैं.'

पेड़ में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, एक ही गाँव के 6 लोगों की दर्दनाक मौत

केरल के मुख्यमंत्री ने कहा, यूक्रेन से लौटे 180 छात्र आज कोच्चि पहुंचेंगे

रूसी रूबल अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रिकॉर्ड निचले स्तर पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -