गुंटूर जिले में इंजीनियरिंग छात्र का हुआ कत्ल, जांच में जुटी पुलिस
गुंटूर जिले में इंजीनियरिंग छात्र का हुआ कत्ल, जांच में जुटी पुलिस
Share:

गुंटूर: शहर के काकानी रोड पर एक इंजीनियरिंग छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी गई। अज्ञात हमलावर ने एक युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। घटना काकानी रोड स्थित परमयकुंटा में हुई जहां एक युवक ने दिनदहाड़े एक युवती पर हमला कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को गुंटूर के सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया। मृतक की पहचान एक निजी कॉलेज में बीटेक तृतीय वर्ष के छात्र के रूप में हुई है।

इस बीच अर्बन एसपी आरिफ हफीज ने छात्र के शव की जांच की। पुलिस आरोपियों की शहर भर में तलाश कर रही है। इस घटना के बारे में अधिक जानकारी अभी पता नहीं चल पाई है। पुलिस को हमले के दौरान पेट और गले पर छुरा घोंपने के छह घाव मिले। पुलिस ने मृतक युवती का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। पुलिस का मानना ​​है कि हत्या के मामले में मोबाइल से अहम जानकारी मिलेगी।

पुलिस को अंदेशा है कि अगर वह पूर्व में संपर्क में रही होती तो प्रेम प्रसंग के कारण हत्या हुई होती। हालांकि, उसके दोस्तों ने कहा कि पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, उन्होंने ऐसा व्यक्ति नहीं देखा। इसके साथ ही उनका फोन लॉक होने के बाद अब मामला ठप हो गया है। छात्र के माता-पिता और परिजन आंसू बहा रहे हैं और हत्यारे की तत्काल गिरफ्तारी और उसे सजा देने की मांग कर रहे हैं।

हरियाणा को मिला नया DGP, जानिए कौन हैं IPS पीके अग्रवाल

किन्नौर भूस्खलन में बढ़ी मरने वालों की संख्या

जेसिका लाल के हत्यारों को सजा दिलवाने वाली सबरीना का दुखद निधन, लिवर की बीमारी से थीं ग्रसित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -