इस कपल ने कचरे में फेंकी अपनी सगाई की अंगूठी, याद आया तो...
इस कपल ने कचरे में फेंकी अपनी सगाई की अंगूठी, याद आया तो...
Share:

हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जो चौकाने वाली है. यह खबर ऑस्ट्रेलिया की है जहाँ एक कपल ने गलती से अपनी शादी और सगाई की अंगूठियां कचरे में फेंक दी और जब उन्हें इस बात की याद आई तो उन्होंने पूरे 30 टन कचरे भरे ट्रक में उन अंगूठियों को तलाशा. आपको बता दें की अंगूठियां हीरे की थीं और जब दोनों ने उसे फेंक दिया तो दोनों के होश उड़ गए और दोनों उसे तलाशने के लिए निकल पड़े. एक रिपोर्ट के अनुसार मेलबोर्न के मालवर्न में रहने वाले इस कपल ने अपने घर को रेनोवेट करवाया था और बीते शनिवार को जब उन्होंने घर का सारा मलबा एक ट्रक के जरिए डंपिंग यार्ड भेजा, तो उसमें उनका जूलरी बॉक्स भी चला गया था.

इस मामले में ‘स्टोनिंगटन सिटी काउंसिल’ के प्रवक्ता जिम कार्डन ने बताते हैं, ''कपल ने घर के रेनोवेशन के बाद कचरा उठाने के लिए कॉल किया था. हमारी टीम पहुंची और कचरा लेकर कलेक्शन सेंटर आ गई. बाद में कपल को ध्यान आया कि उन्होंने गलती से जूलरी बॉक्स भी कचरे में फेंक दिया, जिसमें उनकी शादी और इंगेजमेंट रिंग्स थीं.'' वहीं जब कपल ने कलेक्शन सेंटर को फोन किया, तो वह बंद हो चुका था और वहीं जिम ने उन्हें अगले दिन सुबह के समय बुलाया.

इस मामले में जिम ने बताया, ''कपल तड़के सुबह 4 बजे कलेक्शन सेंटर पहुंच गया था. इसके बाद कर्मचारियों ने उस ट्रक को खोजा, जिसमें उनके घर का मलबे था. ट्रक में 30 टन कचरा था. इसलिए अंगूठियां ढूंढने के लिए पूरा मलबा उतारा गया. इसमें फर्नीचर, प्लाइवुड के अलावा बहुत कुछ था. करीब 3 घंटे की मेहनत के बाद उनका जूलेरी बॉक्स मिला.'' कपल ने कहा कि उन्हें पूरी रात नींद नहीं आई थी. वहीं जिम कार्डन ने इस बारे में कहा, ''यह एक ऐसी चीज है, जिससे आदमी भावनात्मक रूप से जुड़ा होता है. लेकिन मैं लोगों से अपील करना चाहूंगा कि वे इस तरह की लापरवाही ना करें. क्योंकि हमारे कर्मचारी बेहद मेहनत का काम करते हैं. अगर सभी ऐसा करने लगे तो फिर मदद करना आसान नहीं होगा.''

इस शख्स ने 218 टन वजनी ट्रेन के साथ ये काम करके होने वाली पत्नी को किया इम्प्रेस

'नर्क का द्वार' आया सामने, इंसानो के अलावा पशु पक्षी की भी हो जाती हैं मौत

दुनिया की सबसे अनोखी मछली जो उत्पन्न करती है बिजली, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -