नाराज पत्नी ने की आत्महत्या

By Umesh Prajapat
Dec 02 2017 10:11 PM
नाराज पत्नी ने की आत्महत्या

संयुक्त परिवार में महिलाएँ अपने परिवार के सभी सदस्यों के लिए खाना बनाती है. वह अपने पति और बच्चों की भी देखभाल करती है, लेकिन एक संयुक्त परिवार में एक महिला ने अपने पति के लिए खासतौर से मछली बनाई थी, जिसे पति द्वारा अपने पिता को परोसने से वह इतनी नाराज हुई कि उसने पहले तो पति से झगड़ा किया और फिर घर में ही फांसी लगा ली. 

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के नगर बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला उर्मिला (30) ने अपने पति परशुराम के लिए शुक्रवार की रात को खाने में मछली बनाई थी. अपने पति द्वारा ससुर को मछली परोसने से नाराज होकर महिला ने अपने पति से काफी झगड़ा किया था. उसके बाद वह कमरे में गयी और दरवाजा बंद करके फांसी लगा ली, महिला की मौके पर ही मौत हो गयी थी.

बता दे कि शनिवार को सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पलिस ने बताया कि नगर बाजार थानांतर्गत पोखरनी परशुराम अपनी पत्नी उर्मिला, बच्चों और अपने माता-पिता के साथ गांव में रहता है. परशुराम ने अपनी पत्नी उर्मिला द्वारा बनाई गयी मछली अपने पिता को परोस दी थी, जिससे नाराज उर्मिला ने छत की कुंडी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

तिब्बती भिक्षु ने खुद को आग लगाई

सुसाइड करने वाले लोगों की जान बचाएगा Facebook

प्रेमी युगल ने काटा एक दूसरे का गला