अमायरा दस्तूर ने शेयर की डॉक्टरों और नर्सों के साथ जबरदस्त तस्वीर, लिखा- प्लीज इन्हे चोट न पहुंचाए...
अमायरा दस्तूर ने शेयर की डॉक्टरों और नर्सों के साथ जबरदस्त तस्वीर, लिखा- प्लीज इन्हे चोट न पहुंचाए...
Share:

अभिनेत्री अमायरा दस्तूर ने आज अपने सोशल मीडिया पेज पर एक पोस्ट शेयर की जिसमे लिखा है कि कैसे वे और उनका परिवार कोरोना परेशान हुए तथा उनके पिता के स्वास्थ्य संबंधी जटिलताएं विकसित होने के बाद उनकी परेशानियां और बढ़ गई, वो समय उनके परिवार का संकटपूर्ण समय था। और वह उन डॉक्टरों और नर्सों को धन्यवाद देती हैं जिन्होंने उनकी देखभाल की। अस्पताल के कर्मचारियों के एक समूह के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेत्री, अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखती है, मेरे पिता को 12 मई 2021 को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मैं उस भयानक आतंक और लाचारी की भावना को कभी नहीं भूल सकती। पिताजी 17 मई तक स्थिर होने में कामयाब रहे, लेकिन अन्य परीक्षणों से गुजरना पड़ा, जिसके कारण मूल रूप से उन्हें एक डबल बाईपास की आवश्यकता हुई जो कि मसिना अस्पताल में आयोजित किया गया था। पिताजी कल घर आए थे। अभी भी ठीक हो रहे हैं लेकिन निश्चित रूप से बेहतर हैं। यह केवल अद्भुत डॉक्टरों और नर्सों के कारण है जिन्होंने सुनिश्चित किया कि वह सब कुछ लड़े और वास्तव में उनकी देखभाल की। 

आगे उन्होंने लिखा, मैं इन नायकों को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती। वे लंबी शिफ्ट में काम कर रहे हैं और अपने सभी रोगियों के लिए उनकी आंखों में निरंतर आशा के साथ। यह वास्तव में कुछ और था। इस बीच, वह डॉक्टरों पर हमले की खबरों के बारे में अपनी चिंता साझा करती है। इसके बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, हम उन लोगों को चोट नहीं पहुंचा सकते जो हमारी जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। वह मुद्दों को उजागर करने के लिए हैशटैग #stopattacksondoctors का उपयोग करती है। और वह सभी से अपना और अपने परिवार का ख्याल रखने का आग्रह करते हुए नोट को समाप्त करती है।

काम के मोर्चे पर, 2015 की फिल्म 'अनेगन' से तमिल में अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री की तमिल में दो आगामी फिल्में हैं - 'कधलाई थेदी नित्य नंदा' और 'बघीरा'। युवा अभिनेत्री ने हिंदी और तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय किया है।

सुचित्रा सेन की वे 5 दुर्लभ तस्वीरें जो आपने शायद कभी ना देखी हो

एसपी बालासुब्रह्मण्यम के जन्मदिन पर भावना ने दी संगीतमय श्रद्धांजलि

तमिल में इलियाराजा के इन हिट गानों ने बॉलीवुड में भी मचाई धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -