अपनी खूबसूरत टांग को गंवा देती एमी शूमर.....
अपनी खूबसूरत टांग को गंवा देती एमी शूमर.....
Share:

हॉलीवुड फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार एमी शूमर जो कि ‘ट्रेनरैक’ की स्टार अभिनेत्री है. एमी शूमर ने कहा कि सर्फिंग के दौरान में अपनी एक टांग गंवाने से बाल-बाल बचीं। खबरों के मुताबिक अपने उस हादसे को याद करते हुए अभिनेत्री एमी शूमर कहती हैं कि टांग में हुए घाव के कारण उससे खून और वसा बाहर आ रही थी।

वैनिटी फेयर की खबर के अनुसार, 34 साल की अभिनेत्री की टांग में सर्फिंग के बोर्ड का नुकीला हिस्सा घुस गया था। इसकी वजह से वह अपनी टांग का एक बड़ा हिस्सा गंवाने के कगार पर पहुंच गई थीं। एमी ने कहा कि मेरा सर्फिंग बोर्ड का हिस्सा मेरी टांग में घुस गया था और मुझे उसे झटके से बाहर निकालना पड़ा। शूमर किसी तरह तट तक पहुंचीं और उन्होंने वहां मौजूद एक पुरुष को मदद के लिए बुलाया क्योंकि टांग में हुए घाव से खून और वसा बाहर निकल रही थी।

उस भयावह हादसे को याद करते हुए उन्होंने कहा कि उस पुरुष ने मेरी टांग को पकड़कर रखा। 15 मिनट बाद चिकित्सीय मदद वहां पहुंची। शूमर ने कहा कि काश मैं जानती कि वह व्यक्ति कौन था क्योंकि उसने मेरी जान बचाई। मुझे यह याद है कि वह बेहद खूबसूरत था। सौभाग्य से शूमर को इस हादसे में ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा और उनकी टांग पर कुछ दर्जन टांके आए।

'राममय' हो जाएगा न्यूयॉर्क, भूमि पूजन के दिन टाइम्स स्क्वायर पर होगा भव्य आयोजन

ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन की फोटो हुई वायरल, चला रहे थे मेड-इन-इंडिया की हीरो साइकिल

मैगजीन के लिए इस कपल ने करवाया फोटो शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -