कभी प्रतीक बब्बर के साथ जुड़ चुका है एमी जैक्सन का नाम
कभी प्रतीक बब्बर के साथ जुड़ चुका है एमी जैक्सन का नाम
Share:

एमी जैक्सन 31 जनवरी को यानि आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं।  एमी जैक्सन इससे पहले एक्टर प्रतीक बब्बर के साथ रिलेशन की खबरों को लेकर भी चर्चाओं में रह चुकी है । तो चलिए जानते है एमी जैक्सन की लाइफ से जुड़े कुछ Facts..

2.0, द विलेन जैसी मूवीज की अभिनेत्री एमी जैक्सन 31 जनवरी यानि कि आज अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। एमी जैक्सन ब्रिटिश मूल की हैं। एमी अक्षय कुमार की मूवी 'सिंह इज ब्लिंग' से चर्चाओं में आई। एमी जैक्सन के पिता बीबीसी रेडियो में प्रेजेंटर थे। एमी जैक्सन ने महज 17 वर्ष की आयु में अपना करियर बतौर आरजे शुरुआत कर दिया था। वर्ष  2008 में उन्होंने मिस टीन वर्ल्ड का खिताब भी अपने नाम कर लिया था। एमी जैक्सन ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म 'मद्रासापत्तिनम' से की थी। ये फिल्म हिट रही और जिसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स भी जीते थे। 

एमी जैक्सन ने वर्ष 2019 को बेटे को जन्म दिया था। एमी George Panayiotou से सगाई भी कर ली थी। एमी जैक्सन ने इंस्टाग्राम पर बेटे और मंगेतर के साथ तस्वीर साझा की थी।  फोटो के साथ एमी जैक्सन ने लिखा, 'हमारा ऐंजल, दुनिया में स्‍वागत है ऐंड्रियास।' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एमी जैक्सन के मंगेतर जॉर्ज एक मल्टी मिलेनियर हैं।  जॉर्ज ब्रिटिश प्रॉपर्टी डेवलपर एंड्रस पानायिटू के बेटे हैं उनकी नेटवर्थ 3600 करोड़ रुपए से अधिक है। जॉर्ज  लग्जरी होटल चैन के ओनर भी हैं। 

हम बता दें कि एमी जैक्सन इससे पहले अभिनेता प्रतीक बब्बर के साथ भी सुर्ख़ियों में रह चुकी है। लेकिन कुछ साल पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। वर्ष 2012 में एमी की पहली बॉलीवुड मूवी 'एक दीवाना' रिलीज हुई। इस फिल्म में उनके अपोजिट प्रतीक बब्बर थे। एमी से ब्रेकअप के उपरांत प्रतीक डिप्रेशन में चले गए थे। प्रतीक के मुताबिक- मेरी लाइफ में एक खालीपन था। दिल टूटने के बाद मैं बुरे दौर से गुजरा। मुझे ये सोचकर ही डर लग रहा था कि मैं अब रिलेशनशिप में नहीं हूं।  

इम्तियाज अली से लेकर शकुन बत्रा तक इन फिल्मनिर्मातों ने अपने काम से प्यार को दी एक नई परिभाषा

अकेले मालदीव्स पहुंची कैटरीना, हँसते हुए शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

ग्लैमरस फैशन सेंस...खूबसूरत अंदाज और किलर एटीट्यूड में नज़र आई अनन्या पांडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -