इम्तियाज अली से लेकर शकुन बत्रा तक इन फिल्मनिर्मातों ने अपने काम से प्यार को दी एक नई परिभाषा

इंडियन मूवी को प्यार की अवधारणा के साथ खेलने में बेहद ही मजा आता है। इन वर्षों में, फ़िल्ममेकर्स रोमांस पर एक अलग रूप लेकर आ रहे है। हमारी स्क्रीन नए जमाने के डिजिटल रोमांस से लेकर सूक्ष्म प्रेम त्रिकोणों तक भावुक प्रेम गाथाओं से जगमगाती हुई नज़र आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लेकिन विषय जितना पारंपरिक है, हमारे इंडस्ट्री ने कुछ मूवी निर्माताओं द्वारा सबसे सुंदर, अपरंपरागत और अपेक्षाकृत असाधारण प्रेम कहानियों में से कुछ पर नज़र भी डाली  है। इन मास्टर कहानीकारों ने दर्शकों को 'प्रेम' को एक नए लेंस के साथ प्रस्तुत करने वाले सिनेमाई रत्न भी दे दिए है। यहां चार निर्देशकों की सूची दी जा रही है जिन्होंने प्रेम कहानी को कुछ अलग अंदाज में दिखाया हैं। 

1)शूजित सरकार: शूजीत सरकार की विविध फिल्मोग्राफी है,  मूवी अक्टूबर में उनके प्यार के प्रतिनिधित्व का एक अलग प्रशंसक आधार भी देखने के लिए मिलता है। 2 व्यक्तियों के मध्य धीमे और अनिश्चित रोमांस का विचार बहुत खूबसूरत था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shakun Batra (@shakunbatra)

2)इम्तियाज अली: वैसे इम्तियाज अली ने कई आधुनिक युग की क्लासिक प्रेम कहानियां भी दे दी है। जब वी मेट के साथ रोमांस की उनकी चुलबुली कहानी और रॉकस्टार के साथ जुनून की गहन गाथा सूची में टॉप पर आ चुके है। 

 

3)विनील मैथ्यू: विनील मैथ्यू ने अपने दोनों प्रोजेक्ट्स के साथ प्यार की बारीकियों और गड़बड़ियों को लेकर भी चर्चा में बने हुए है। जहां हसी तो फंसी मानवीय रिश्तों की कई परते थीं, वहीं हसीन दिलरुबा ने छोटे शहर के जुनून और बेवफाई में एक कठिन रास्ता भी अपना चुके है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vinil Mathew (@polyvynil)

4) शकुन बत्रा: शकुन बत्रा गेहराइयां के साथ रिश्ते में बेवफाई के बारे में बात करने के अपनी कोशिश के लिए सुर्ख़ियों में है। उन्होंने एक मैं और एक तू के साथ एक अपरंपरागत रास्ता भी अपनाया जब एक प्रेम कहानी दोस्ती के साथ खत्म होती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @shoojitsircar

रेड ब्रालेट-स्कर्ट में उर्वशी ने शेयर की मिरर सेल्फी, फैंस भी हो चुके दीवाने

राजकुमार और भूमि की इस मूवी का पोस्टर हुआ रिलीज़

नर्मदा किनारे सादे लुक में नज़र आई सारा अली खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -