OMG : इन दोनों ने एक दूसरे के हिप को गलत तरीके से छुआ.....
OMG : इन दोनों ने एक दूसरे के हिप को गलत तरीके से छुआ.....
Share:

अभिनेत्री एमी जैक्सन जो की जल्द ही हमे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ में फिल्म 'अली' में नजर आने वाली है. बता दे कि फिल्म 'अली' जो कि सोहेल खान के द्वारा निर्देशन में बन रही फिल्म है तथा इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन इसके प्रमुख किरदार अली की भूमिका निभा रहे हैं और इसमें उन्हें एमी के साथ थिरकते हुए भी देखा जाएगा| देखा जाए तो आजकल खूबसूरत एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्खियोंं में हैं।

अभी हाल फ़िलहाल एमी फिर से विवादों में छाई हुई है. अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' से अपनी अलग पहचान बना चुकी एमी जैक्शन की एक तस्वीर सामने आई है, जिसने खलबली मचा दी है। दरअसल इसमें एमी और उनकी दोस्त स्टेज पर हैं लेकिन कमर के पीछे से दोनों के हाथ एक दूसरे के हिप पर हैं।

मामला सिर्फ हाथ होने तक ही सीमित नहीं है। तस्वीर में देखने से साफ है कि एमी की फ्रैंड लगातार अपना हाथ उनके हिप को मसल रही हैं। इस तस्वीर को एमी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसके बाद उनके फैंस ने उनसे कई सवाल कर डाले। इस तस्वीर पर एमी और उनकी फ्रैंड को लेस्बियन तक कहा जा रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -