'सिंह इज ब्लिंग' फिल्म की अभिनेत्री ने बताई कुछ बाते

'सिंह इज ब्लिंग' फिल्म की अभिनेत्री ने बताई कुछ बाते

एमी जैक्सन अभी बहुत चर्चा मे चल रही है। 'सिंह इज ब्लिंग' मे दर्शको ने एमी को बहुत पसंद किया है। फिल्म मे एमी के एक्शन और स्टंट बहुत ही काबिले तारीफ है। एमी ने मीडिया से अपनी फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' से जुड़ी कुछ बातों को शेयर किया है।

मीडिया ने एमी से कहा कि यह अक्षय की पहली फिल्म है जिसमे उनके अलावा उनकी को स्टार की तारीफ की जा रही है। इस पर एमी ने कहा कि मै अक्षय कुमार को दिल से थैंक यू बोलती हूँ कि उन्होने अपनी फिल्म मे काम करने के लिये मुझे चुना। एमी ने ये भी कहा कि अक्षय कुमार खुद भी बहुत अच्छा एक्शन करते है लेकिन फिल्म मे उन्होने मुझे एक्शन करने का मौका दिया यह बहुत बड़ी बात है।     

एमी को भारतीय संगीत सुनना भी पसंद है। उन्होने बताया कि वे एक फंक्शन मे गई थी जंहा धीरे धीरे गाना बज रहा था उस गाने को उन्होने बहुत एंजॉय किया है। एमी ने अपने करियर मे एक्शन और सोलो दोनों फिल्मे करने का बोला है। उन्होने कहा कि लोगो ने मेरा एक्शन पसंद किया है इसलिए और एक्शन फिल्मे करना चाहती हूँ। 

एमी ने फिल्म के बारे मे बताया कि उन्हे वे सीन बहुत अच्छे लगे जब लारा दत्ता और अक्षय कुमार स्क्रीन पर होते थे। एमी ने सलमान खान के साथ भी फिल्म करने की इच्छा जताई है। एमी ने कहा कि वह सलमान के साथ 'किक' फिल्म मे काम करना चाहती थी पर उस समय वह अपनी फिल्म 'आई' मे बीजी थी। आगे अगर सलमान और अक्षय के साथ फिल्म करने का मौका मिलेगा तो वह जरूर करेंगी। 

एमी ने यह भी बताया कि यह साल उनके लिये अच्छा रहा है। इस साल उन्होने तीन फिल्मे की है। उन्होने अक्षय के साथ 'सिंह इज ब्लिंग' और धनुष के साथ साउथ की फिल्म मे भी काम किया है धनुष के साथ उनकी फिल्म दिवाली पर आने वाली है। एमी ने कहा कि बॉलीवुड फिल्मों के साथ वे साउथ की फिल्मों मे भी काम करना चाहती है। 

एमी ने धनुष की तारीफ मे कहा है कि धनुष बहुत ही टैलेंटेड एक्टर है। धनुष बहुत ही प्रोफेशनल इंसान है। एमी ने कहा कि वह अपनी फिल्मों के लिये अभी हिन्दी भी सीख रही है। अक्षय ने भी उन्हे हिन्दी सीखने मे बहुत मदद की है। एमी को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बहुत पसंद है। उनका 'लवली' गाना एमी को बहुत अच्छा लगता है।