खूबसूरत हॉट एमी ने शेयर किया बिना कपड़ों का फोटो
खूबसूरत हॉट एमी ने शेयर किया बिना कपड़ों का फोटो
Share:

ब्रिटिश मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। शुक्रवार को उन्होंने सोते हुए एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वे बिना कपड़ों के लेटी दिखाई दे रही हैं। कैप्शन में लिखा, "Bliss" एमी की इस फोटो और कैप्शन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे नेकेड होकर सोना पसंद करती हैं। बता दें, इन दिनों एमी सलमान खान के भाई की फिल्म 'फ्रीकी अली' के प्रमोशन में बिजी हैं।

व अब एमी के बारे में सुनने में आया  है कि एक्ट्रेस एमी जैक्सन संगीत में भी अपना हाथ आजमाने जा रही हैं। फेमस सिंगर मंजीत राल (मंज मुसिक नाम से फेमस) का कहना है कि एमी को पंजाबी में ‘लक हिलादे’ गीत गाते सुना जाएगा। इससे पहले एमी (24) के बारे में खबरें थी कि वह पॉप बैंड-आरडीबी के पूर्व सदस्य के लिए रैप करने वाली हैं, लेकिन मंज ने बताया कि वह चाहते थे कि एमी गीत गाएं।

कनाडा में रहने वाले राल ने ई-मेल के जरिए बताया,‘एमी रैप नहीं कर रही हैं बल्कि वह सच में गा रही हैं। वह रैप करना चाहती थीं लेकिन मुझे लगा कि वह अच्छा गाना गा सकती हैं। वह पहली बार गाना गा रही हैं और पंजाबी में भी पहली बार गा रही हैं, लेकिन उन्होंने यह सब एक महीने के समय में सीखा है।’

OMG : इस अभिनेत्री ने बिना ब्रा की तस्वीर पोस्ट कर दी

इस खूबसूरत हॉट अभिनेत्री ने गैरेज में की कार रिपेयर

ये अभिनेत्री लगाती है घोड़े की क्रीम

जस्टिन बीबर गर्लफ्रेंड के साथ गन्दी हरकत करते आये नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -