बरसात में भीगती नजर आई यह सेक्सी अभिनेत्री, शेयर की बिकिनी फोटो
बरसात में भीगती नजर आई यह सेक्सी अभिनेत्री, शेयर की बिकिनी फोटो
Share:

बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस से सभी के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस एमी जैक्सन का 31 जनवरी को जन्मदिन था. उन्होंने 31 जनवरी को अपना 28वां जन्मदिन मनाया है. ऐसे में अपने जन्मदिन पर एमी ने अपने फैन्स को बड़ा तोहफा दिया है . जी दरअसल उन्होंने अपने फैंस के लिए एक बहुत ही बेहतरीन फोटो पोस्ट की है. आप देख सकते हैं इस पोस्ट में उन्होंने बिकिनी पहन रखी है और बरसात का मजा लेती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं स्काय पूल के किनारे ली गई इस तस्वीर को कुछ ही समय में लाखो लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एमी ने लिखा, "सुबह जगना और बस अपने बेटे को पास सोए हुए देखना एक दिव्य अनुभव है. अपने दोनों पैरों पर चलकर बाहर जाना और अपने दोनों कानों से समंदर की लहरों की आवाज सुनना भी एक दिव्य अनुभव है. अपने सबसे अच्छे दोस्तों और परिवार से बात कर पाना और उन्हें ये बता पाना कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं एक दिव्य अनुभव है. अगर आप आज सुबह उठे और आपने ठीक से सांस ली तो आप जीवन में जीत रहे हैं." इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा, "उस सबके साथ जो इस दुनिया में अभी हो रहा है.

उस हिसाब से एक और नए दिन आपका जी पाना एक तोहफा है. मैं इस दुनिया में अपने 28वें साल में प्रवेश कर रही हूं एक पूरी तरह से नए नजरिए के साथ और एक दिल जो पूरी तरह आभार से भरा हुआ है और मैं शुरुआत करने जा रही हूं एक रेन डांस से. हां, मेरे बर्थडे पर बरसात हो रही है और सूरज की एक किरण भी नजर नहीं आ रही अच्छी बात ये है कि पौधे बहुत खुश हैं." आप सभी को पता हो एमी अक्षय कुमार के साथ फिल्म कर चुकीं हैं और उन्हें लोग खूब पसंद भी करते हैं.

फिल्म 'जवानी जानेमन' ऑनलाइन हुई लीक, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ेगा असर

90s के ऐसे फोटोशूट्स जिन्हे देख कर छूट जायेगी आपकी हंसी

भाई इब्राहिम के बॉलीवुड में कदम रखने पर बोलीं सारा अली खान, एक्ट्रेस ने कहा - 'सपना और सच्चाई बहुत अलग....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -