वॉट्सऐप पर AMU के प्रोफेसर ने बीवी को दिया तलाक
वॉट्सऐप पर AMU के प्रोफेसर ने बीवी को दिया तलाक
Share:

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में AMU के प्रोफेसर ने वॉट्सऐप के जरिए पत्नी को तीन तलाक दे दिया. अब पीड़ित पत्नी मामले में पीएम मोदी से गुहार लगा रही हैं. हालांकि तीन महीने पहले ही सुप्रीम कोर्ट के जजों की बेंच ने इस तरह के तलाक को अवैध करार दिया है. 

एएमयू प्रफेसर खालिद बिन यूसुफ खान पर उनकी पत्नी यासमीन खालिद ने आरोप लगाया है कि वह ट्रिपल तलाक की पीड़ित हैं और अगर उन्हें न्याय नहीं मिलता है तो वह एएमयू के वाइस चांसलर के घर के बाहर अपने बच्चों के साथ आत्महत्या कर लेंगी. यासमीन ने बताया कि प्रफेसर खालिद यूसुफ ने उन्हें वॉट्सऐप पर और फिर एसएमएस के जरिए तलाक दिया है.

बता दें कि खालिद यूसुफ अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के संस्कृत विभाग के अध्यक्ष हैं. बीते 27 सालों से खालिद इस प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय से जुड़े हैं. वहीं उनकी पत्नी ने न्याय के लिए 11 दिसंबर तक की डेडलाइन तय की है. इसके बाद राहत नहीं मिलने पर उन्होंने आत्महत्या की धमकी दी है. जानकारी के मुताबिक प्रोफेसर ने पत्नी को तलाक देने के बाद उन्हें घर से भी बाहर निकाल दिया. बाद में पुलिस की मदद से पत्नी को घर में जगह मिली.

यासमीन के आरोपों पर अलीगढ़ पुलिस ने ऐक्शन लेते हुए सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया है. एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंचीं यासमीन के हाथों में एक तख्ती थी, जिस पर लिखा है, 'माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी मुझे इंसाफ दिलाइए.

प्रद्युम्न हत्याकांडः हरियाणा पुलिस संदेह के घेरे में

लालू ने किया अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल

नाबालिग के साथ डॉक्टर ने की अश्लील हरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -