प्रद्युम्न हत्याकांडः हरियाणा पुलिस संदेह के घेरे में
प्रद्युम्न हत्याकांडः हरियाणा पुलिस संदेह के घेरे में
Share:

नईदिल्ली। रेयान इंटरनेशल स्कूल के विद्यार्थी प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के मामले में सीबीआई अपनी जांच को जैसे - जैसे आगे बढ़ा रही है वैसे - वैसे नए तथ्य सामने आ रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जांच के दौरान यह जानकारी सामने आई है कि पुलिस ने प्रद्युम्न हत्याकांड में सबूतों को प्रभावित किया है। पुलिस ने सबूत मिटाने का प्रयास भी किया। हालांकि पुलिस ने बस कंडक्टर अशोक को आरोपी बताया था। यह बात भी सामने आई थी कि बस कंडक्टर ने हत्या करने की बात मान ली है मगर अब यह बात सामने आई है कि प्रद्युम्न की हत्या उसके स्कूल में पढ़ने वाले एक अन्य छात्र ने ही की थी।

आरोपी छात्र के परिजन ने इस बात से इन्कार किया है और कहा है कि उनके पुत्र ने किसी की हत्या नहीं की है। छात्र द्वारा चाकू प्राप्त करने को लेकर अलग - अलग जानकारी सामने आ रही है। हालांकि पुलिस बस के टूल किट से चाकू मिलने की जानकारी को सीबीआई ने निराधार बताया है। मगर यह बात भी सामने आई है कि आरोपी छात्र सब्जी मंडी से चाकू लेकर आया था।

दूसरी ओर गुरूग्राम पुलिस ने दावा किया था कि आरोपी अशोक चाकू को आगरा से खरीदकर लाया था। सीबीआई अब इस मामले में जाॅंच कर रही है। इस तरह के तथ्य सामने आने से सीबीआई की जांच कई मसलों पर उलझ गई है। हालांकि सीबीआई इस अनसुलझे मामले को सुलझाने का प्रयत्न कर रही है।

सीबीआई के अधिकारियों ने अपनी जांच के दौरान कहा है कि पुलिस ने जिस तरह से प्रारंभिक जांच में लापरवाही की और जल्दबाजी की उससे उसे परेशानी हो रही है। सीबीआइ जांच में भी यह बात भी सामने आ रही है कि मीडिया के भारी दबाव और परिजनों के सरकार और कोर्ट में गुहार लगाने के चलते गुरुग्राम पुलिस ने बस कंडक्टर अशोक कुमार को आरोपी बना दिया था। यही नहीं उसके पास से हथियार पाए जाने का भी दावा किया।

प्रद्युम्न मर्डर केस: पीटीएम और परीक्षा से बचना चाहता था आरोपी

प्रद्युम्न हत्याकांड: 2 बजे कोर्ट में पेश किया जाएगा गिरफ्तार 11वीं का छात्र

गुनहगार से मिलना चाहती है प्रद्युम्‍न की मां

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -