अमरोहा: टिकट कटा तो भाजपा नेता ने खा लिया जहर, अस्पताल में कराया गया भर्ती
अमरोहा: टिकट कटा तो भाजपा नेता ने खा लिया जहर, अस्पताल में कराया गया भर्ती
Share:

लखनऊ: सभासद पद का टिकट कटने से खफा होकर भाजपा नेता ने रविवार की रात जहर खा लिया। जिससे उनकी हालत ख़राब हो गई। आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें स्थानीय प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। उन्होंने वार्ड क्रमांक 27 से सभासद पद के लिए चुनाव लड़ने के लिए आवेदन किया था। 

आरोप है कि भाजपा नेतृत्व से जारी उम्मीदवारों की लिस्ट में उनका नाम था,  मगर स्थानीय स्तर पर सूची को संशोधित कर उनका नाम हटा दिया गया।  बता दें कि, भाजपा नेता मुकेश सक्सेना उर्फ़ नाटे भाई अमरोहा नगर के मोहल्ला मंडी चौब में रहते हैं। वे काफी समय से पार्टी से जुड़े हुए हैं। उन्होंने वार्ड 27 से सभासद पद का चुनाव लड़ने के लिए अर्जी दी थी।  जिसके बाद रविवार को भाजपा नेतृत्व के द्वारा अध्यक्ष और सभासद पद की लिस्ट जारी कर दी गई। आरोप है कि वार्ड सभासद की पहली सूची में उनका नाम शामिल था, मगर रविवार शाम को अचानक दूसरी लिस्ट से उनका नाम हटा दिया गया।

बाद में संशोधित सूची करके भाजपा नेताओं के द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी गई। जब टिकट कटने की खबर भाजपा नेता मुकेश सक्सेना उर्फ नाटे भाई को मिली, तो वह आहत हो गए। जिसके कुछ देर बाद उन्होंने जहर खा लिया। थोड़ी देर में उनकी हालत ख़राब हो गई। जिसके बाद परिजन और समर्थक उन्हें शहर के प्राइवेट अस्पताल ले गए। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। भाजपा के जिला महामंत्री राकेश वर्मा ने टिकट कटने कि वजह से आहत होकर जहर खाने की पुष्टि की है।

'अडानी पर बनाई गई हिंडनबर्ग की रिपोर्ट सही नहीं थी..', दिग्गज इन्वेस्टर ने किया खुलासा

दिल्ली के 3 इलाकों में लगी आग, दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर

'अरविन्द केजरीवाल हाजिर हों..', गुजरात की कोर्ट ने AAP सुप्रीमो को क्यों भेजा समन ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -