कार्तिक के प्यार में दीवानी हुईं सारा, माँ अमृता सिंह का चढ़ा पारा
कार्तिक के प्यार में दीवानी हुईं सारा, माँ अमृता सिंह का चढ़ा पारा
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली ख़ान और कार्तिक आर्यन के अफेयर की ख़बरों का बाज़ार इन दिनों काफ़ी गर्म है. इस कपल को आए दिन एक साथ घूमते हुए भी देखा जाता है. ख़बरों के अनुसार, सारा और कार्तिक का रिश्ता अब बहुत आगे बढ़ चुका है. दिन-ब-दिन इनका रिश्ता और गहरा होता जा रहा है. ख़बर है कि ये कपल न्यू ईयर का जश्न भी एक साथ ही मनाएगा.

फैंस भी इनके रिलेशन की ख़बरों से बेहद खुश हैं. किन्तु इस रिश्ते से सारा की मां अमृता सिंह जरा भी खुश नहीं हैं. अमृता को लगता है कि सारा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक अपनी पर्सनल लाइफ पर फोकस कर रही हैं. ताज़ा रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता को लगता है कि सारा को इस समय अपनी पर्सनल लाइफ से अधिक अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए. सारा के इस रिश्ते के कारण मां-बेटी के बीच काफी दूरियां भी बढ़ गई हैं. 

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, अमृता को लगता है कि इस वक़्त सारा को अपने करियर पर अधिक ध्यान देना चाहिए और डेटिंग नहीं करनी चाहिए. किन्तु सारा को इन सब बातों से कोई असर नहीं पड़ रहा वो इन दिनों अपने दिल की सुन रही हैं. सारा के पिता सैफ़ अली ख़ान स्पष्ट कर चुके हैं कि, "यदि सारा कार्तिक को डेट कर रही है तो इससे उन्हें कोई समस्या नहीं है. उन्हें सारा के फैसले पर पूरा यकीन है. सारा काफ़ी समझदार हैं, वो जानती हैं कि उन्हें क्या करना हैं और अक्सर पर वो अच्छे लोगों को पसंद करती हैं."

फिल्म गुड न्यूज का नया पोस्टर रिलीज, हैरानी में नजर आए अक्षय कुमार

माथे पर सिन्दूर और गोलडन ज्वेलरी पहनकर पति संग वेंकटेश्वर मंदिर पहुंची दीपिका

हिंदी गाना 'याद पिया की आने लगी' का रीमेक वर्जन इस दिन होगा रिलीज, फर्स्ट लुक जारी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -