माथे पर सिन्दूर और गोलडन ज्वेलरी पहनकर पति संग वेंकटेश्वर मंदिर पहुंची दीपिका
माथे पर सिन्दूर और गोलडन ज्वेलरी पहनकर पति संग वेंकटेश्वर मंदिर पहुंची दीपिका
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आज यानी 14 नवंबर को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं. ऐसे में हाल ही में दोनों का ख़ास लुक सामने आया है जो चौकाने वाला है. जी दरअसल दोनों अपने जीवन के इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए आंध्र प्रदेश के त‍िरुपत‍ि स्थित वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे हैं. वहां से दोनों की तस्वीर सामने आई है जो दिलकश है. जी हाँ, मंदिर परिसर से दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की तस्वीरें सामने आई हैं और इन फोटोज में दीपिका-रणवीर शादी के 1 साल बाद फिर से न्यूली मैरिड कपल के लुक में दिखे जो आप साफ़ देख सकते हैं.

इस तस्वीर में दीपिका ने लाल रंग की हैवी ट्रेड‍िशनल साड़ी पहनी है और मांग में सिंदूर, हैवी गोल्ड ज्वैलरी पहने दीपिका पादुकोण पूरी तरह से सजी धजी दिख रही हैं और नयी नवेली दुल्हन दिखाई दे रहीं हैं. इसी के साथ रणवीर सिंह ने ऑफ व्हाइट कुर्ता पायजामा पहना है और इसी के साथ उन्होंने गोल्डन एम्बरॉयडरी वाली जैकेट से अपने लुक को कम्पलीट किया. आप देख सकते हैं रणवीर सिंह ने रेड कलर की गोल्डन बॉर्डर शॉल डाली है और उनकी शॉल और दीपिका की साड़ी का परफेक्ट मैच नजर आ रहा था.

इस दौरान दोनों का लुक दिल को छू लेने वाला है और दोनों की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह साथ में परफेक्ट कपल लग रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक रणवीर और दीपिका वेंकटेश्वर मंदिर के बाद पद्मावती टेंपल जाएंगे और उसके बाद अमृतसर (गोल्डन टेंपल) और इन मंदिरों के दर्शन के बाद दोनों वापस आएँगे. दोनों ने साल 2018 में इटली के लेक कोमो में शादी की थी और दोनों की शादी प्राइवेट थी.

हिंदी गाना 'याद पिया की आने लगी' का रीमेक वर्जन इस दिन होगा रिलीज, फर्स्ट लुक जारी

प्रियंका ने पति संग खरीदी करोड़ो की प्रॉपर्टी, कीमत सुनकर खुली रह जाएंगी आँखे

अवार्ड्स नाईट में गजब बिजलियाँ गिराती नजर आईं तीन बॉलीवुड हसीनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -