यह है भोजपुरी सिनेमा का सबसे खूबसूरत गाना, पहले कभी नहीं देखा होगा आम्रपाली-निरहुआ का ऐसा अंदाज

Jan 11 2019 12:30 PM
यह है भोजपुरी सिनेमा का सबसे खूबसूरत गाना, पहले कभी नहीं देखा होगा आम्रपाली-निरहुआ का ऐसा अंदाज

सोशल मीडिया पर अकसर एक ख़ास तबके द्वारा भोजपुरी फ़िल्मों की ज़बरदस्त आलोचना होती रही है. लेकिन अब सोच बदल रही है और भोजपुरी सिनेमा भी लगातार तरक्की किए जा रहा है. आलोचना कासकारात्मक असर फ़िल्मों और फ़िल्मकारों पर पिछले कुछ सालों से दिखना शुरू हो गया है और अब तो कुछ फ़िल्मे और गाने तो ऐसे तैयार किए ज आरहे है जो कि बॉलीवुड को भी टक्कर देने में सक्षम है.

हाल ही में बुधवार को यू ट्यूब पर रिलीज़ हुए निरहुआ चलल लंदन के एक गाने की भव्यता देखते ही बनती है. इस गाने में भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के साथ खूबसूरत अदाकारा आम्रपाली दुबे देखी जा सकती है. इस गाने को ना सिर्फ़ ख़ूबसूरत लोकेशन पर ख़ूबसूरत तरीक़े से फ़िल्माया गया है बल्कि इसे शूट करने में भी पाँच दिन से अधिक का समय लगा है. इसकी लोकेशन को देखकर इसे भोजपुरी सिनेमा का सबसे खूबसूरत गाना भी कहा जा रहा है. 

चेहरा तोहरा चम चम चमके के गाने के बोल वाले इस गाने में संगीतकार हैं मधुकर आनंद और गीतकार हैं राकेश निराला. वहीं इस गाने को अपने आवाज से आलोक कुमार और हनी बी ने सजाया है. जानकारी के लिए बता दें कि इस 25 जनवरी को निरहुआ और आम्रपाली स्टारर निरहुआ चलल लंदन रिलीज होने वाली है और इसे पशुपति नाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है. यह निरहुआ चलल लंदन फिल्म का ही गाना है. फिल्म में आम्रपाली और निरहुआ के अलावा आपको मनोज टाइगर, सुनील थापा, सेबिन सेबेस्टिन, अनूप अरोरा, संतोष पहलवान, गोपाल राय, सुषमा अधिकारी, पुष्पा वर्मा और किरण यादव आदि मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

 

जन्मदिन विशेष : यूपी-बिहार नहीं पूरा देश है इस भोजपुरी एक्ट्रेस का दीवाना, देखें सेक्सी तस्वीरों का भंडार

VIDEO : एक नहीं दो एक्टर ने बुझाई इस सेक्सी एक्ट्रेस की प्यास, फिर भी...

खेसारी संग काजल ने किया कुछ ऐसा काम कि वीडियो को मिलें 50 लाख व्यू...

अक्षरा सिंह की इस सेक्सी तस्वीर पर दिल हार बैठेंगे आप, सोशल मीडिया पर बरपाया कहर