खेसारी संग काजल ने किया कुछ ऐसा काम कि वीडियो को मिलें 50 लाख व्यू...

Jan 11 2019 06:45 AM
खेसारी संग काजल ने किया कुछ ऐसा काम कि वीडियो को मिलें 50 लाख व्यू...

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी द्वारा अभिनीत भोजपुरी फिल्म नागदेव एक बार फिर इंटरनेट पर धमाल मचा रही है. इसे अब तक 15 लाख से अधिक व्यू यह हासिल हो चुके हैं. वहीं इस फिल्म के एक गीत ने भी तहलका मचा रखा है. फिल्म का एक गीता आहो एह ओरिया इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

आपको बता दें कि फिल्म के इस गीत को अब तक 50 लाख से ज्यादा लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं. उम्मीद है कि जल्द ही यह गीत 60 लाख के व्यूज का आंकड़ा पार कर जाएगा. श्याम देहाती के लिखे इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी मधुर आवाज में पिरोया है.

देव पांडेय द्वारा भोजपुरी फिल्म नागदेव का निर्देशन किया गया है और इसके प्रोड्यूसर नीलाभ तिवारी, राम करण गौड़ और रमेश सिंह है. फिल्म फैमिली ड्रामा पर आधारित रोमांस मूवी है जिसमें खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी नाग-नागिन के अहम किरदारों में है. जबकि इनके साथ अवधेश मिश्रा, देव सिंह, रितु पांडेय मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म का आहो एह ओरिया गाना  जिस तरह से वायरल हो रहा है उससे भी सभी काफी खुश है. वहीं  दर्शकों को खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी बहुत पसंद है. इस जोड़ी ने 8 फिल्मों में साथ-साथ काम किया है.

काजल-खेसारी की नागदेव ने मचाया तहलका, यूट्यूब पर बटोरे रिकॉर्डतोड़ व्यू

VIDEO : एक पलंग, एक लड़की और तीन मर्द, फिर...

काजल संग रोमांस में डूबे रितेश, इस फिल्म में धमाल मचाएगी यह शानदार जोड़ी

2019 में इस धमाकेदार अंदाज में तहलका मचाएंगे जुबलीस्टार निरहुआ