एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी पूनम दुबे, माँ के कारण पूरा नहीं हुआ सपना
एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी पूनम दुबे, माँ के कारण पूरा नहीं हुआ सपना
Share:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक पूनम दुबे आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। पूनम दुबे ने भले ही कई भोजपुरी सिनेमा में काम किया हो, मगर काफी कम लोग यह जानते होंगे कि वो कभी भी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं। आज हम आपको पूनम दुबे से संबंधित ऐसे ही किस्सों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे।

वही अपने एक इंटरव्यू के चलते पूनम दुबे ने बताया था कि वो कभी भी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं। उनके मन में हमेशा से ही एयर होस्टेस बनने का सपना देखती थी। इसके लिए पूनम दुबे के 3 माह का कोर्स भी किया था। पूनम दुबे ने कहा कि उनकी मां को हवाई यात्रा करने से बेहद डर लगता है। उनकी मां ने ही पूनम को एयर होस्टेस बनने से इंकार किया था। उनकी मां ने यहां तक बोल दिया था कि एयर होस्टेस बनने के अतिरिक्त कुछ भी बन जाओ। एयर होस्टेस बनने के लिए ना सुनने के पश्चात् पूनम ने खाना-पीना तक छोड़ दिया था। हालांकि पूनम दुबे ने मामा जी ने उन्हें मिस इलाहाबाद के फॉर्म फिल करने का पक्ष दिया था। जिसके पश्चात् वो मिस इलाहाबाद बन गई थी।

तत्पश्चात, पूनम दुबे के भीतर अभिनेत्री बनने की इच्छा जागी तथा उन्होंने अभिनय की दुनिया में अपना करियर बनाने का मन बना लिया। पूनम दुबे ने भोजपुरी फिल्मों में फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' से एंट्री की थी। इस मूवी में उनके साथ लीड किरदार में खेसारी लाल यादव दिखाई दिए थे। पूनम को अंतिम बार फिल्म 'मुन्ना मवाली' में प्रमोद प्रेमी यादव के साथ देखा गया था। पूनम दुबे बॉलीवुड सिनेमा का भी भाग रही हैं, मगर उनकी मूवीज को बड़ी रिलीज ना मिलने की वजह से उन्होंने अपना रुख भोजपुरी फिल्मों की तरफ ही करना सही समझा।

लता दीदी के निधन से टूटे भोजपुरी इंडस्ट्री के कई कलाकार, ट्वीट कर जताया शोक

मोनालिसा के नए फोटोशूट ने ढाया कहर, बढ़ा इंटरनेट का पारा

'लड़की पटाते कमर देख के' गाने को मिले कई लाख व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -