आम्रपाली दुबे ने खूबसूरत अंदाज में दिया पोज, खूबसूरत अंदाज ने फैंस पर गिराई बिजली
आम्रपाली दुबे ने खूबसूरत अंदाज में दिया पोज, खूबसूरत अंदाज ने फैंस पर गिराई बिजली
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत ऐक्ट्रेसेज में से एक आम्रपाली दुबे अपनी अदाओं से लोगों का अक्सर ध्यान खींचती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी फोटोज और विडियोज शेयर करने वालीं आम्रपाली दूबे की एक और तस्वीर सामने आई है.

डरबन में फिल्म के सेट से मस्ती करते रेमो के कलाकार, सोशल मिडिया पर फोटो किये साँझा

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आम्रपाली दुबे ने एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह ब्लैक और वाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसमें ऐक्ट्रेस के पोज देने का अंदाज काफी खूबसूरत लग रहा है. उन्होंने इस तस्वीर के साथ फायर के इमोजी बनाए हुए हैं। इससे पहले उन्होंने अवॉर्ड लिए एक तस्वीर शेयर की थी.

दो अलग-अलग भूमिकाये निभाने में मज़ा आ रहा है -मेघना राज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में आम्रपाली दुबे का नया गाना 'लव दहेज' सोनी म्यूजिक पर रिलीज किया गया. इस गाने में उनके साथ दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ नजर आए. इन दोनों की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों में काफी पसंद की जाती है.आम्रपाली दुबे सिर्फ 2019 की फिल्मों की बात करें तो इसमें 'निरहुआ चलल लंदन', 'मैंने उनको साजन चुन लिया', 'जय वीरू', 'लल्लू की लैला', 'शेर सिंह' और 'विदाई 2' जैसी फिल्में शामिल हैं। हालांकि, फिल्म से काफी पहले उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से शुरुआत की थी। साल 2009-10 के बीच 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' उनके सुमन का किरदार दर्शकों को खूब भाया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Aamrapali

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -