दो अलग-अलग भूमिकाये निभाने में मज़ा आ रहा है -मेघना राज
दो अलग-अलग भूमिकाये निभाने में मज़ा आ रहा है -मेघना राज
Share:

सेटों के बीच फेर बदल शायद ही मेघना राज के लिए एक नया अनुभव है , जो वर्षों से कन्नड़ और मलयालम दोनों फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। परन्तु यह दो अलग-अलग सेटों पर दो अलग-अलग भूमिकाओं को चित्रित करने के बीच की वर्तमान पारी है जिसने इस अभिनेत्री को उत्साहित किया है। “मैं वर्तमान में दो बहुत अलग फिल्मों पर प्रतिबद्ध है। एक सेल्फी मम्मी गूगल डैडी है, जो सर्जन लोकेश के सामने है और दूसरा उपेंद्र के विपरीत बुद्धिवंत 2 है। 

पहले मुझे एक ठेठ सेल्फी-जुनूनी युवा माँ का किरदार निभाया और, इसलिए वह स्वभाव से हास्यपूर्ण है। हम बच्चों को हर समय फोन के आदी होने के बारे में बताते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि यह माता-पिता हैं जो इस तरह के व्यवहार का मूल कारण हैं, क्योंकि वे आमतौर पर मूल नशेड़ी हैं। दूसरे में, मैं एक समझदार और परिष्कृत निजी जासूस की भूमिका निभाता हूं, जिसके शब्दों को अच्छी तरह से समझा जाता है और परिपक्व होता है। 

वह मापा शब्दों और भावनाओं के माध्यम से अपने दृष्टिकोण को बताती है। इसलिए, बातचीत के दौरान आपका सिर या हाथ बहुत ज्यादा हिलता नहीं है। दिलचस्प बात यह है कि असल जिंदगी में मैं दोनों किरदारों से काफी अलग हूं। परन्तु यह तथ्य कि मैं लगातार सेटों के बीच आगे बढ़ रहा हूं, इसलिए, इन दो चरम सीमाओं को चित्रित करने के लिए अपने पूरे व्यक्तित्व को बदलने की आवश्यकता है, जो काफी चुनौतीपूर्ण साबित हुई है, “मेघना कहती है। दोनों फिल्मों की शूटिंग फिलहाल बेंगलुरु में हो रही है।

खनन माफियाओं से टक्कर लेती दिखेंगी भूमि पेडनेकर, यूपी में होगी फिल्म 'दुर्गावती' की शूटिंग

इवेंट में पूजा भट्ट ने आलिया को कहा -'आपके अंदर हमारे परिवार...'

BOX OFFICE : रिलीज होते ही पवन सिंह की इस फिल्म ने मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -