आम्रपाली और निरहुआ के ये गाने आज भी इंटरनेट पर मचा रहे धमाल
आम्रपाली और निरहुआ के ये गाने आज भी इंटरनेट पर मचा रहे धमाल
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत की जानी मानी कलाकार आम्रपाली दुबे को कौन नही जानता है. उनके कई   भोजपुरी सॉन्ग धमाल मचाने के लिए जाने जाते हैं. जो भोजपुरी दर्शकों के बीच उनकी लोकप्रियता को दर्शाती है. बता दे कि उनकी जोड़ी जब निरहुआ के साथ आती है धमाल मच जाता है. आम्रपाली दुबे का एक भोजपुरी सॉन्ग 'नई झुलनी के छैया'यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से धमाल मचा रहा है. निरहुआ और  आम्रपाली दुबे के इस वीडियो सॉन्ग को यूट्यूब पर अभी तक 35 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है.

रानी चटर्जी ने डिप्रेशन को लेकर बताई दिल की बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आम्रपाली दुबे का 'नई झुलनी के छैया' सॉन्ग उनकी भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' का है. इस गाने के बोल इतने शानदार हैं कि इस गाने को लोग बार-बार सुनने पर मजबूर हो रहे हैं. निरहुआ अपने गाने, डांस, एक्शन के लिए मशहूर हैं और उनकी इस फिल्म में इन सब चीजों का तड़का डाला गया है.  निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने इस गाने में शानदार डांस भी किया है. वैसे भी दोनों का भोजपुरी सॉन्ग अकसर वायरल हो जाता है.

ग्लैमरस अवतार में नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस

इसके अलावा भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस वीडियो सॉन्ग को देखने के बाद लोग अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. कमेंट बॉक्स में लोग इस गाने को भोजपुरी का सबसे फेवरेट गाना बता रहे हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने हाल ही में 'निरहुआ चलल लंदन' से भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों का दिल जीत लिया था. आने वाली कई फिल्मों में यह जोड़ी दोबारा धमाल मचाती नजर आएगी. 

एक्ट्रेस प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी पुरानी फोटोग्रीन कलर के

खूबसूरत ऑउटफिट में नजर आई अभनेत्री रिया

एक्ट्रेस सयंतिका ने सोशल मीडिया पर साझा किया अपना ये स्टाइलिश लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -