एक्ट्रेस प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी पुरानी फोटो
एक्ट्रेस प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी पुरानी फोटो
Share:

एक्ट्रेस प्रियंका सरकार बंगला सिनेमा में जाना माना नाम है. प्रियंका सरकार के हॉट बंगला गानों से लेकर उनके हॉट फोटो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब छाए रहते हैं. उनके कातिलाना लुक इंटरनेट पर वायरल होने के साथ साथ इतने आकर्षक होते हैं कि फैंस के हालत खराब हो जाती हैं. हाल ही में प्रियंका सरकार ने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसमें उनका दमदार अंदाज सभी को काफी पसंद आ रहा है. इस लुक में वे बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

प्रियंका सरकार खूबसूरत तो है ही और साथ ही उनके आउटफिट भी इतने कमाल के होते है कि लोग उन्हे देखकर तारीफों के पुल बांधने लगते हैं. उनका ये अनोखा अवतार फैंस के दिलों की धड़कने तेज कर देता है. अपने इंस्टाग्राम से फॉलो करना नही भुलता है. ये सारी बातें प्रियंका सरकार की लोकप्रियता को दर्शाती है.

सोशल मीडिया पर प्रियंका सरकार के पोस्ट काफी पसंद किए जाते हैं. जैसे ही अभिनेत्री अपनी कोई भी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती है. फैंस बिना समय गवाए उस फोटो या वीडियों पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगते है. साथ ही प्रियंका सरकार के पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक व कमेंट करते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर की फैंस फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी उनके हॉट वीडियोज खूब पसंद किये जाते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Priyanka Sarkar (@priyankasarkarz) on

ग्लैमरस अवतार में नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस

125cc के बेस्ट BS6 इंजन से लैस स्कूटर, जानें स्पेसिफिकेशन

Hyundai Creta का नया अवतार ​कई खास फीचर्स से है लैस, जानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -