निरहुआ नहीं बल्कि ये शख्स आता है आम्रपाली दुबे के सपने में, वीडियो शेयर कर कही ये बात

भोजपुरी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग लाखों में हैं। आम्रपाली के लाखों फैंस हैं। वह उनकी प्रत्येक तस्वीर तथा वीडियो को वायरल कर देते हैं। आम्रपाली भी अपने प्रशंसकों के लिए सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह उनके लिए अपनी ग्लैमरस फोटोज तो साझा करती ही हैं साथ ही जबरदस्त वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा किया है जिसे देखकर अभिनेता निरहुआ भड़कने वाले हैं।

आम्रपाली साझा किए हुए वीडियो में भोजपुरी सांग पर लिप सिंक करती दिखाई दे रही हैं। वह भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के गाने फलनवा के बेटा सपने में आता है पर अपने बेहतरीन एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं। आम्रपाली ने ये वीडियो साझा करते हुए लिखा- फलनवा के बेटे को और कोई काम नहीं है क्या। अभिनेत्री के प्रशंसकों को उनका ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। वह इस पोस्ट पर हार्ट वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

हाल ही में आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की आंखों की एक वीडियो साझा की थी। जिसमें वह पोज देते हुए दिखाई दे रहे थे। इस ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी आंखों की प्रशंसा करने वाला गाना बज रहा है। अभिनेत्री ने वीडियो साझा करते हुए लिखा था-दिनेश लाल यादव आपकी सारी रील्स का जवाब। आई मिलन की रात।

इस मशहूर सिंगर के पास नहीं थे किराए और खाने के पैसे, फिर एआर रहमान ने रातोरात ऐसे बदली किस्मत

फिल्म रिलीज से पहले ही खेसारी लाल यादव के गानों ने बनाया रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर मचाई धूम

कोरोना को मात देकर घर लौटे अल्लू अर्जुन, पापा को सामने देख बच्चों का हुआ ये हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -