इस ख़ास अवॉर्ड से महाराष्ट्र सरकार ने किया मेगास्टार रवि किशन को सम्मानित
इस ख़ास अवॉर्ड से महाराष्ट्र सरकार ने किया मेगास्टार रवि किशन को सम्मानित
Share:

भारतीय फिल्‍म इंडस्‍ट्री में मेगा स्‍टार की ख़ास पहचान रखने वाले भोजपुरी अभिनेता रवि किशन को महाराष्‍ट्र सरकार द्वारा हाल ही में सम्मानित किया गया है. बता दें कि मेगास्टार रवि किशन को महाराष्‍ट्र गौरव सम्‍मान से मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा सम्‍मानित किया गया है. बता दें कि उन्‍हें यह सम्‍मान मीरा भायंदर में आयोजित अटल महाकुंभ के दौरान दिया गया है. 

खास बात यह है कि रवि को यह सम्मान भारतीय सिनेमा में उनके अभूतपूर्व योगदान के लिए दिया गया है. इस दौरान महाराष्‍ट्र गौरव सम्‍मान से सम्‍मानित होने के बाद रवि किशन ने मुख्‍यमंत्री फड़नवीस का आभार प्रकट किया और कहा कि वे हमारे अभिभावक तुल्‍य हैं. साथ ही महाराष्ट्र के तारेफग करते हुए उन्होंने बताया कि मुझे महाराष्‍ट्र ने बहुत प्‍यार और दुलार दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि यह सम्मान मुझे भावुक करता है. 

आपको यह भी बता दें कि भोजपुरी अभिनेता रवि किशन भाजपा के नेता भी हैं और स्‍टार प्रचारक भी. लेकिन वे अधिकतर अभिनेता के रूप में ही पहचाने जाते हैं. उन्होंने भोजपुरी और बॉलीवुड से लेकर भारत की अन्‍य विभिन्‍न भाषाओं की फिल्‍मों में अपनी पहचान बनाई है. वहीं जल्द ही वे एकता कपूर के वेब सिरीज में भी नजर आने वाले हैं, जबकि वे जॉन अब्राहम के साथ फिल्म बाटला हॉउस में भी नजर आएंगे. वहीं किशन एक बार फिर से सुरेंद्र रेड्डी की फिल्‍म ‘सायरा नरसिम्‍हा रेड्डी’ में प्रतापी राजा के किरदार में नजर आने वाले हैं. ख़ास बात यह है कि चार सौ करोड़ बजट वाली इस फिल्‍म में सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन और साउथ के सुपर स्‍टार चिरंजीवी भी होंगे. 

VIDEO : पंजाबी गाने पर जमकर थिरकी यह भोजपुरी अदाकारा, इंटरनेट पर मची सनसनी

VIDEO : सास को मनाती नजर आई आम्रपाली, निरहुआ से शादी के लिए दिखी उतावली

पिंक साड़ी में मोनालिसा ने दिखाया सेक्सी फिगर, देखते ही हर कोई हुआ मदहोश...

गुलाबी बिकिनी पहनकर इस हॉट एक्ट्रेस ने बार-बार दिखाया अपना फिगर, निरहुआ ने भी किया यह काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -