अम्रपाली दुबे ने मांग में सिंदूर, फैंस ने पूछा सवाल- " विवाह कब किया आपने..."
अम्रपाली दुबे ने मांग में सिंदूर, फैंस ने पूछा सवाल-
Share:

एक्ट्रेस अम्रपाली दुबे  भोजपुरी सिनेमा जगत की सेंसेशन भी बोली जाती है. उन्होंने जब से भोजपुरी में अपने एक्टिंग शुरुआत की थी तब से पीछे मुड़ कर आज तक नहीं देखा. उन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी एक्टिंग से भोजपुरी दर्शकों को कायल बनाया है. अम्रपाली ने नए साल पर अपने सोशल मीडिया पर एक फोटोज साझा की है जिसमें वो अपनी दिवंगत नानी के साथ दिखाई दे रही है. जिसमे उन्होंने नानी के लिए एक प्यारा नोट भी लिखा, लेकिन इस तस्वीर में फैंस ने अम्रपाली की मांग में सिंदूर देख कर हैरानी भी जाहिर की है. 

जहां साल के पहले दिन अम्रपाली का नानी के लिए लिखे पोस्ट की खूब सराहना दी जाने लगी थी वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस उनकी मांग में सिंदूर देखकर उनकी शादी से जुड़े कई प्रश्न भी पूछ रहे हैं. दरअसल, अम्रपाली दुबे ने अपनी नानी के बर्थडे पर उनके लिए एक प्यारा इमोशनल नोट लिखा है साथ में अपनी उनके साथ एक तस्वीर भी साझा की है. उनका नोट पसंद तो खूब किया जा रहा है लेकिन उनकी तस्वीर खूब वायरल होने लगी है.

नानी के जन्मदिन पर फोटो साझा कर लिखा इमोशनल नोट: अम्रपाली ने अपनी नानी मां के लिए नोट में लिखा है कि जन्मदिन मुबारक हो मेरी नानी मां, आप आज होती तो हमारी दुनिया अलग ही होती. आपके जाने का खालीपन हमेशा खलती रहेगी लेकिन मैं जानती हूं कि अब आप भगवान के पास हैं और सुखी हैं. आपके सिखाए हर वैल्यूज को मैं अपने साथ जीवित रखना चाहती हूं. मैं आपके जैसी नानीमां को पाकर खुद को नसीब वाला मानती हूं. मैं हमेशा आपकी तरह मजबूत और संवेदनशील बनना चाहूंगी. मैं सच में आपको बहुत याद करती हूं. मेरी नानीमां को जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं. इस नोट में एक्ट्रेस ने अपने इमोशन जाहिर की है.

मांग में सिंदूर देख फैंस पूछ रहे शादी का सवाल:  ख़बरों का कहना है कि इसी पोस्ट में यूजर्स उनकी तारीफ के साथ-साथ उनके मांग में दिख रहे सिंदूर के बारे में पूछ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि मैम आपने विवाह कब कर लिया है? वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा,”विवाह कब की आपने अम्रपाली जी.” ऐसे ही कमैंट्स की भरमार पड़ी है. ऐसा नहीं सब यही पूछ रहे हैं कुछ उनके फीलिंग के बारे में भी बात करने में लगे हुए है. अम्रपाली ने अपने करियर की शुरुआत दिनेश लाल निरहुआ के साथ ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से की थी. उसके बाद से उन्होंने निरहुआ के साथ कई  मूवीज की थीं.

प्रेग्नेंसी की ख़बरों के बीच काजल अग्रवाल ने शेयर की तस्वीरें

रोजाना करोड़ों की कमाई कर रही पुष्पा, अब तक हुआ इतने करोड़ का आंकड़ा

राधे श्याम के निर्माताओं ने फिल्म के स्थगन के बारे में मीडिया को बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -