केवल मीडिया फोटोग्राफर्स से फोटोज क्लिक करवाते हैं तैमूर, करीना को कहते हैं- 'अम्मा नो पिक्चर्स....'
केवल मीडिया फोटोग्राफर्स से फोटोज क्लिक करवाते हैं तैमूर, करीना को कहते हैं- 'अम्मा नो पिक्चर्स....'
Share:

बॉलीवुड स्टार किड तैमूर अली खान को लोग खूब पसंद करते हैं और वह आज के समय में एक शानदार स्टारकिड हैं. ऐसे में आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं जिसे लोग जमकर प्यार देते हैं. ऐसे में तैमूर के फैन्स हमेशा इसी इंतजार में रहते हैं कि कब तैमूर की नई तस्वीरें उन्हें देखने को मिलेंगीं. वहीं जब भी तैमूर अपने पैरेंट्स के साथ आउटिंग के लिए निकलते हैं पापाराजी उन्हें स्पॉट कर ही लेते हैं और उनकी फोटोज क्लिक करते हैं. इस दौरान तैमूर भी उन्हें जमकर पोज देते हैं. वहीं हाल ही में ये बात सामने आई है कि तैमूर अपनी मम्मी करीना कपूर खान से तस्वीरें खिंचवाना पसंद नहीं करते हैं.

जी हाँ, करीना ने Jio MAMI Film Festival 2019 में करण जौहर से बातचीत के दौरान बताया, ''तैमूर मुझसे फोटोज खिंचाना पसंद नहीं करते हैं. तैमूर को ऐसा लगता है कि पैप्स उनके दोस्त हैं और उन्हें पैप्स के सामने तस्वीर खिंचाने में कोई दिक्कत नहीं है. मगर जब मैं उनकी तस्वीर लेने की कोशिश करती हूं तो वे कहते हैं अम्मा, नो पिच्चर्स.'' वहीं करण ने करीना का जवाब सुनकर कहा- ''तैमूर को लगता है कि तुम वि‍रल भयानी (सेलेब फोटोग्राफर) हो.'' आप सभी को बता दें कि करीना कपूर ने तैमूर की बर्थ के बाद से ही वापस काम करना शुरू कर दिया था और करीना आज भी अपनी फिल्मों में बिजी होने के बाद भी तैमूर की परवरिश खुद करती हैं और उनकी हर एक छोटी बड़ी बातों का पूरा ध्यान रखती हैं.

तैमूर के स्कूल के फंक्शन में हमेशा करीना को उनके साथ देखा जाता है. अपने एक पुराने इंटरव्यू में तैमूर के बारे में बात करते हुए करीना कह चुकीं हैं- ''मां होने से बड़ा इस दुनिया में मेरे लिए और कुछ भी नहीं है. तैमूर मेरे जीवन का हिस्सा हैं और मैं एक घंटे के लिए भी उनके बिना नहीं रह पाती हूं. जहां भी मैं जाती हूं वे मेरे साथ हमेशा रहते हैं. वे मुझे हर दिन एक प्रेरणा हैं.''

राजीव खंडेलवाल : आज मना रहे है अपना जन्मदिन, इस फिल्म से किया था डेब्यू

WAR Box Office Collection : ओवरसीज़ में फिल्म ने बनाया रिकार्ड, सलमान की इस मूवी को किया पीछे

मिस कोहिमा 2019 के दौरान बोली सेकंड रनरअप, 'PM मोदी गायों से ज्यादा महिलाओं पर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -