राजीव खंडेलवाल : आज मना रहे है अपना जन्मदिन, इस फिल्म से किया था डेब्यू

राजीव खंडेलवाल : आज मना रहे है अपना जन्मदिन, इस फिल्म से किया था डेब्यू

आज यानी 16 अक्टूबर को राजीव खंडेलवाल का जन्मदिन है, आज इस खास मौके पर उनके जन्मदिन के बारें में ​महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले है. बता दे कि शैतान, 'साउंड ट्रैक', 'टेबल नं 21' , 'विल यू मैरी मी' जैसी कई बॉलीवुड फिल्‍में में राजीव खंडेलवाल ने अहम किरदार अदा किया था. 

फिल्म कबीर सिंह का डायलॉग लिखकर टिकटॉक स्टार ने की लड़की की हत्या, डायरेक्टर ने कही ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राजीव 16 अक्‍टूबर 1975 को राजस्‍थान के जयपुर शहर में पैदा हुए. उन्‍होंने एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में अपने करियर की शुरुआत टीवी से की.'कहीं तो होगा' और 'सच का सामना' जैसे कई टीवी सीरियल के जरिए राजीव खंडेलवाल ने लोगों के दिलों में जगह बनाई. 39 साल के राजीव खंडेलवाल ने इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री में 1998 में कदम रखा. उनकी पहली फिल्‍म 'आमिर' थी.

Housefull 4 : द भूत सॉन्ग का पोस्टर हुआ जारी, इस अनुभवी एक्टर का दिखा अनोखा लुक

अगर आपको नही पता तो बता दे कि राजीव के चर्चित टीवी सीरियल 'कहीं तो होगा' में एक्‍ट्रेस आमना शरीफ नजर आईं थी. दर्शकों ने सीरियल में दोनों की इस जोड़ी को बेहद पसंद किया था. इन दोनों एक्‍ट्रेस की लव केमिस्‍ट्री रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी चर्चा में रही. लेकिन यह लव केमिस्‍ट्री जल्‍द ही हिस्‍ट्री में तबदील हो गई. राजीव और आमना का अफेयर कुछ वक्‍त ही चला उसके बाद दोनों अलग हो गए.

फिल्म पति पत्नी और वो का नया पोस्टर आया सामने, फिर वो ने कहा कुछ ऐसा

WAR Box Office Collection : ओवरसीज़ में फिल्म ने बनाया रिकार्ड, सलमान की इस मूवी को किया पीछे

अक्षय कुमार को सुपरस्टार बनाने में था इस अभिनेत्री का बड़ा योगदान, जो आज है गुमनाम