अम्मा आज भी लोगो के दिलो मे जिन्दा है - शशिकला
अम्मा आज भी लोगो के दिलो मे जिन्दा है - शशिकला
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में राजनीती असमंजस स्थिति में है, एआईएडीएमके की जनरल सेक्रेटरी शशिकला नटराजन ने सोमवार शाम को विधायकों के साथ मीटिंग की. स्पीच के दौरान शशिकला रो पड़ी, उन्होंने रोते हुए कहा, ''अम्मा आज भी मेरे दिल में है. आज रात मैं भी यही रुकूँगी, जब मै यहाँ आ रही थी तो कुछ लोगो ने मुझे रोका, मैं एक झोपड़ी मै गई जहा अम्मा की तस्वीर थी, अम्मा आज भी लोगो के दिलो मै जिन्दा है.''

इस मीटिंग के दौरान मीडिया वह मौजूद था. शशिकला ने रिजोर्ट मै विधायको से कहा, हमें धैर्य रखना होगा, हमे इस सरकार को साढ़े चार वर्ष और आगे चलना है. डीएमके को चीजो को कैलकुलेट करने मे महारत हासिल है, जब एमजीआर का निधन हुआ था तब भी कुछ ऐसे ही हालात बने थे, शशिकला ने मीडिया को बताया की जयललिता की मृत्यु रात 5 दिसम्बर 2016 को हुई थी, तब मेरे लिए सीएम पोस्ट अहम् नहीं थी, मैं सिर्फ अम्मा के पास रहना चाहती थी.

तमिलनाडु मे राजनैतिक संकट तब आया जब पन्नीरसेल्वम ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. यद्पि बाद मे पन्नीरसेल्वम ने कहा की उनसे जबरदस्ती मंत्री पद से इस्तीफा लिया गया है. शशिकला से आय से अधिक संपत्ति की भी आरोपी है, आरोप सही साबित होने अपर मंत्री पद के लिए वह किसी और का नाम भी आगे कर सकती है.

ये भी पढ़े-

शशिकला की दरख्वास्त को किया राज्यपाल ने बर्खास्त

तमिलनाडु संकट : पन्नीरसेल्वम का काटा फोन, कमिश्नर की कुर्सी पर मंडराया खतरा

शशिकला को शपथ न लेने देने की मुहिम हुई तेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -