अब इस दुनिया में नहीं है लेडी अमिताभ, मौत की खबर सुनकर रोई थी पूरी दुनिया
अब इस दुनिया में नहीं है लेडी अमिताभ, मौत की खबर सुनकर रोई थी पूरी दुनिया
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस होने वाली श्रीदेवी का निधन आज ही के दिन हुआ था। उन्हें उनकी खूबसूरती के लिए, उनकी आवाज के लिए, उनकी हंसी के लिए जाना जाता है। आज भी वह लाखों दिलों पर राज करती हैं। श्रीदेवी ने अपने करियर की शुरुआत बचपन में ही की थी। वह भगवान मुरुगन का चेहरा बन सामने आईं थीं। उसके बाद अपनी कड़ी मेहनत से उन्होंने सफलता पाई और लेडी अमिताभ बन गई। उनका जन्म 13 अगस्त 1963 को हुआ और उनका निधन 24 फरवरी, 2018 में हो गया।

वैसे श्रीदेवी केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि तमिल, कन्नड़, मलयालम और तेलुगु जैसी भाषाओं वाली फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं।श्रीदेवी का नाम भी बॉलीवुड के कई सितारों के साथ जुड़ा है जिनमे जीतेंद्र से लेकर मिथुन चक्रवर्ती तक शामिल हैं। श्रीदेवी बॉलीवुड में अनिल कपूर के साथ जोड़ी जमाने में अव्वल रहीं और उन्होंने उनके साथ कई फ़िल्में की। वहीं बात करें आखिरी बार की तो वह फिल्म मॅाम में नजर आईं और यह फिल्म उनकी आखिरी याद के रूप में रखी गई है।

वैसे बात करें उनके अभिनय की तो वह एक नेचुरल कलाकार थी और इसी के साथ वह एक चुलबुली लड़की का किरदार अच्छे से अदा करती थीं। उन्होंने अपने अभिनय से कहीं अधिक अपने डांस से भी को घायल किया और वह नागिन बनकर भी लोगों के दिलों में बसी रहीं। उन्होंने दक्षिण में भी चिरंजीवी जैसे डांसर के साथ पर्दे पर खूब ठुमके लगाए और फिल्म क्षण क्षणम में वेंकटेश के साथ जुंबारे गाने पर भी उनका डांस आज तक लोगों को याद है। श्रीदेवी हमेशा ही अपना बेस्ट देती थी लेकिन अब वह इस दुनिया में नहीं है।

मोनालिसा का डांसिंग अवतार आया सामने, यहाँ देखे फोटो

अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी हुआ गिरफ्तार, नाम सुनते ही कांपते थे बॉलीवुड सितारे

फरहान-श‍िबानी के रिश्ते को हुए दो साल पुरे, कहा- 730 नॉट आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -