'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के बाद इस खास फिल्म में काम करेंगे Big B
'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के बाद इस खास फिल्म में काम करेंगे Big B
Share:

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग में व्यस्त अमिताभ बच्चन इसके बाद अपनी नयी फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग फरवरी के मध्य में अंत हो जाएगी और उसके बाद नयी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म के बारे में बता दे, ये है फिल्म 'झुण्ड' जिसकी शुरुआत फरवरी के मध्य से ही की जाएगी. इस फिल्म के निर्माता हैं नागराज मंजुले हैं जो अपनी फिल्म में अमिताभ बच्चन को ले रहे हैं.

इस फिल्म के बारे में उन्होंने लिखा है, 'ज्यादातर दिन रीढ़ की हड्डी और कंधे को काम के लायक बनाने में निकल जाता है इसलिए अब ठग्स ऑफ हिंदोस्तां काम शुरू हुआ और यह शेड्यूल फरवरी के मध्य तक चलेगा और फिर 'झुंड' पर काम शुरू होगा.' यानी बच्चन साहब खुद को फिट और तंदरुस्त बनाये रखने के लिए ये फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं और लगातार अपनी छाप छोड़े हुए हैं. इनकी एक्टिंग की पूरी दुनिया ही फैन है और इनके  फैंस इनकी एक भी फिल्म को छोड़ना नहीं चाहते हैं.

आगे आपको बता दे, फिल्म के बारे में उन्होंने लिखा कि यह फिल्म झुग्गी बस्ती में रहने वाले बच्चों पर है.इसलिए इस फिल्म की शूटिंग भी कुछ ऐसी जगह पर की जाएगी. उन्होंने बताया कि झुग्गी बस्ती में रहने वाले बच्चों का एक झुण्ड है जिनकी मुलाकात एक लड़के से होती है जो उनकी जिंदगी को बदलकर रख देता है. वैसे सुनने में ये कहानी काफी अच्छी लग रही है जो हमारी असल जिंदगी पर भी आधारित हो सकती है. यक़ीनन इस फिल्म से सभी को कुछ न कुछ सिखने को मिलेगा.

अब इस फिल्म को प्रोड्यूस करना चाहते हैं रोहित शेट्टी

Video : केमिस्ट शॉप के बाहर अनिल कपूर और राजकुमार दिखे सेनेटरी नैपकिन के साथ

सनी लियोन का नया धमाका, दिया अंग-अंग का नाप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -