'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' में अमिताभ की धांसू तस्वीर हुई Leak
'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' में अमिताभ की धांसू तस्वीर हुई Leak
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में वैसे भी कई अभिनेता व अभिनेत्रियां है जो फिल्म की शूटिंग पर अपने अलबेले व किरदार के अनुसार ढलने वाले अवतार में हमे नजर आ ही जाते है. बात चाहे अमिताभ की हो या फिर शाहरुख़ की या फिर सलमान हो या आमिर हर कलाकार का फ़िल्मी चोला हमे फिल्म के पहले दिख ही जाता है. बात करे अगर हम अभिनेता आमिर खान के बारे में तो जनाब बता दे कि अभी वैसे भी आमिर खान व अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' के कारण सुर्खियों में चल रहे है.

इस फिल्म में आमिर खान की बेटी जिसे हम दंगल गर्ल भी कह सकते है, हम बात कर रहे है अभिनेत्री फातिमा सना शेख के बारे में जो इस फिल्म में भी अपने एक अलग रूप में नजर आने वाली है. अभी हाल ही में इस फिल्म में आमिर खान का भी लुक हमे देखने को मिला था तथा अबकी बार बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का भी एक लुक लिक हुआ है जिसमे की वह बिलकुल ही अलग अंदाज में नजर आ रहे है.

जी हां बता दे कि, यशराज की नयी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान इन दिनों चर्चा में है. फिल्म की शूटिंग इन दिनों फिल्मसिटी में हो रही है और इस दौरान अमिताभ का एक लुक लीक हुआ है. इसी फिल्म के सेट से अमिताभ के लुक की एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें अमिताभ एक योद्धा वाले रूप में नज़र आ रहे हैं.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -