इस बात से बहुत डरते हैं महानायक अमिताभ बच्चन
इस बात से बहुत डरते हैं महानायक अमिताभ बच्चन
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की फिल्म '102 नॉट आउट' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदशन कर रही हैं. अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी कमजोरी का खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब अमिताभ से पूछा की क्या वह निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखना चाहेंगे तो इस बात का जवाब देते हुए बिग बी ने कहा कि मुझे निर्देशन के बारे में कुछ नहीं पता और मैं कभी भी ऐसा नहीं कर पाऊंगा.

असल में यह एक सवाल है, जिसे मैं हमेशा से जानना चाहता था कि किसी विशेष एंगल या स्थिति में कैमरा रखने पर एक निर्देशक के दिमाग में क्या चल रहा होता है. इसके अलावा जब बिग बी से पूछा गया कि क्या वह फिल्म की रिलीज से पहले बिलकुल सामान्य होते हैं इस पर वह कहते हैं कि, 'नहीं. हमेशा डर रहता है. हम फिल्म की रिलीज से पहले इस पर बात करते हैं कि क्या होगा, कितने सिनेमाघर हैं.

फिल्म '102 नॉट आउट' में अमिताभ बच्चन के साथ-साथ अभिनेता ऋषि कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं फिल्म में ऋषि ने अमिताभ बच्चन के बेटे की भूमिका निभाई हैं. ख़ास बात यह हैं कि करीब 27 साल बाद ये दो दिग्गज कलाकार एक साथ बड़े परदे पर नजर आये हैं. आखिरी बार ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन को फिल्म 'अजूबा' में देखा गया था.

ये भी पढ़े

Cannes 2018: बिन ब्रा रेड कार्पेट पर पहुंची ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

'राज़ी' देखने के बाद आलिया को लेकर पिता महेश भट्ट ने कहा कुछ ऐसा

पूरी तरह चुलबुल पांडे की रहेगी 'दबंग 3', एक्ट्रेसेस के रोल को घटाया गया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -