'राज़ी' देखने के बाद आलिया को लेकर पिता महेश भट्ट ने कहा कुछ ऐसा
'राज़ी' देखने के बाद आलिया को लेकर पिता महेश भट्ट ने कहा कुछ ऐसा
Share:

फिल्म 'राज़ी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट की फिल्म रिलीज होने से पहले इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जंहा बॉलीवुड के कई सितारों ने शिकरत की थी. इस दौरान आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट भी मौजूद थे. राज़ी को देखने के बाद महेश भट्ट ने फिल्म को लेकर अपनी राय रखी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ये आलिया की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस है.

आगे उन्होंने लिखा कि हम उतने ही अच्छे होते हैं जितनी अच्छी हम कहानियां बता सकें, हरिन्दर सिक्का जी को अद्भुत महिला की अद्भुत कहानी बताने के लिए धन्यवाद. गौरतलब हैं कि आलिया की ये फिल्म रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म में आलिया एक कश्मीरी लड़की 'सहमत' का किरदार निभा रही हैं.

फिल्म में उनके साथ अभिनेता विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं, वहीं आलिया के अभिनय की तारीफ हर कोई कर रहा हैं. इसके अलावा फिल्म की निर्देशिका मेघना गुलजार का कहना हैं कि वह आलिया के बगेर इस फिल्म को नहीं बना सकती थी उनका मानना हैं कि आलिया ने जिस तरह से सहमत की भूमिका निभाई उस तरह से शायद ही कोई इस भूमिका से न्याय कर पाता हैं. आलिया एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में ग्लैमर दुनिया में अपनी एक खास पहचान बनाई. अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये आलिया जल्द ही एक सफल अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल हो गई.

ये भी पढ़े

पूरी तरह चुलबुल पांडे की रहेगी 'दबंग 3', एक्ट्रेसेस के रोल को घटाया गया

दोबारा इस डायरेक्टर के साथ काम करेंगे अर्जुन कपूर

दबंग सीरीज से सोनू सूद का पत्ता हुआ साफ़, जानें कौन होंगे नए विलन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -