पूरी तरह चुलबुल पांडे की रहेगी 'दबंग 3', एक्ट्रेसेस के रोल को घटाया गया

पूरी तरह चुलबुल पांडे की रहेगी 'दबंग 3', एक्ट्रेसेस के रोल को घटाया गया

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान जल्द ही दबंग फ्रैंचाइज़ी के तीसरे पार्ट को लेकर आने वाले हैं. 'दबंग' और 'दबंग 2' के मुकाबले 'दबंग 3' में काफी चेंज किए गए हैं, जो फैंस को काफी पसंद आएंगे. बताया जा रहा है कि दबंग खान की इस धमाकेदार फिल्म में तेलुगु फिल्मों के स्टार जगपति बाबू विलन का किरदार निभाने वाले हैं. इस फिल्म के ज़रिए जगपति बॉलीवुड में अपना डेब्यू देने जा रहे हैं.

'दबंग 3' में सलमान खान के किरदार चुलबुल पांडे की कहानी को फ्लैशबैक में दिखाया जाएगा. मतलब 'दबंग 3' पूरी तरह चुलबुल पांडे की होगी. 'दबंग' और 'दबंग 2' से पहले उसकी लाइफ में क्या-क्या हुआ, किस तरह से वह चुलबुल पांडे बना...इन सारी चीज़ों को फ्लैशबैक में दिखाया जाएगा. इस फ्लैशबैक में अश्वामि को उनकी पूर्व प्रेमिका के रूप में दिखाया जाएगा, जिसमें सोनाक्षी रज्जो की भूमिका में ही नज़र आएंगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ही एक्ट्रेसेस की भूमिका बहुत ही कम समय के लिए होगी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड के नामी ग्रामी डांसर प्रभु देवा सलमान खान की इस फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं. प्रभु देवा ने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट का काम पूरा हो चूका है जो सलमान को बहुत पसंद भी आई. अब फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है. प्रभु देवा ने बताया कि 'दबंग' और 'दबंग 2' की तरह ही 'दबंग 3' भी हिट मूवी ही रहेगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गामा पहलवान की कहानी को पर्दे पर तब्दील करेंगे सल्लू मियां

मीका के इस जवाब से खुश हुए सलमान

तो क्या रेस-3 ने कॉपी किया है 'एवेंजर्स' का स्टाइल? मिलता-जुलता है दोनों का पोस्टर