VIDEO: छोटी बच्ची को बार-बार किस करते दिखीं नोरा, बच्ची ने किया बेहतरीन डांस
VIDEO: छोटी बच्ची को बार-बार किस करते दिखीं नोरा, बच्ची ने किया बेहतरीन डांस
Share:

डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) को आज हर व्यक्ति पसंद करता है। वह अपने दमदार अंदाज के लिए जानी जाती है और उन्होंने अपने अंदाज और डांस दोनों से फैंस का दिल जीता है। नोरा का क्रेज हर उम्र के लोगों में है। बच्चे, बूढ़े, जवान हर कोई उनकी डांसिंग मूव्स और अदाओं के दीवाने हैं। हालाँकि इन दिनों नोरा अबू धाबी में होने वाले IIFA (इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी) अवार्ड्स में शामिल होने के लिए पहुंची हैं। यहाँ से उनका एक वीडियो सामने आया है। जो आपका दिल जीत लेगा। जी दरअसल इस वीडियो को पैपराजी वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) अपनी नन्ही फैन से इंटरैक्ट करती हुई देखी जा सकती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप देख सकते हैं इस क्लिप में नोरा बच्ची को प्यार करती हुई देखी जा सकती हैं। केवल यही नहीं बल्कि वो नन्हीं फैन (Nora Fatehi little Fan Video) से बात करने के लिए खुद जमीन पर घुटने के बल बैठ जाती हैं, और अपने हाथों से उसका सर सहलाती हैं। आप देख सकते हैं नोरा बच्ची से अपना नाम दोहराने के लिए कहती हैं, वहीं नन्ही फैन भी अपनी तोतली और धीमी आवाज में नोरा का नाम पुकारती है, जिसे सुन वो खुश हो जाती हैं।

आप देख सकते हैं इसके बाद भी वीडियो (Nora Fatehi Viral Video) खत्म नहीं होता। आप देख सकते हैं इसके आगे एक्ट्रेस उस बच्ची का हाथ पकड़कर उसे डांस करवाती भी नजर आती हैं। वहीं अंत में वो उसे अपनी गोद में उठा लेती हैं और माथे पर किस कर अपना प्यार जताती हैं। यह वीडियो बहुत प्यारा है और इसे तेजी से वायरल किया जा रहा है।

VIDEO: रितेश देशमुख ने इस एक्टर को बताया बेस्ट होस्ट, सलमान ने घूरा तो बोले- 'सॉरी गलती हो गई'

मरते हुए भी दोस्ती निभा गया सिद्धू मूसेवाला, दोस्तों ने बताई हमले की कहानी

रिलीज हुई 'आश्रम 3', सोनिया और बाबा निराला का अश्लील वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -