छपाक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का 'नाम' बदल गया रातों- रात, जानिये क्या है वजह
छपाक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का 'नाम' बदल गया रातों- रात, जानिये क्या है वजह
Share:

बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। कभी इसकी वजह उनकी फिल्म छपाक होती है तो कभी वजह उनका जेएनयू जाना है । ऐसे में एक बार फिर दीपिका पादुकोण सुर्खियों में हैं और इस बार वजह उनका नाम है। दरअसल दीपिका पादुकोण ने अपना नाम बदल लिया है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वो अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के साथ ही साथ निजी जिंदगी के बारे में भी फैंस के साथ अपने दिल की बात साझा करती रहती हैं। वही इस बीच दीपिका का सोशल मीडिया अकाउंट एक बड़ी वजह से सुर्खियों में है।

जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण ने अपने ट्विटर पर नाम बदलकर 'मालती' कर लिया है। अब यदि आपके भी दिमाग में ये सवाल आ रहा है कि आखिर मालती कौन है, तो हम आपको बता देते हैं कि फिल्म छपाक में  दीपिका पादुकोण के किरदार का नाम मालती है। बताया जा रहा है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सितारे ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदला है। इससे पहले वरुण धवन ये काम अक्सर करते नजर आते हैं। वरुण अपनी फिल्म के किरदार का नाम ही अपने सोशल मीडिया पर रख लेते हैं। 

जैसे फिलहाल में सोशल मीडिया पर वरुण का नाम उनकी अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के किरदार पर है।दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक दस जनवरी को रिलीज हुई थी। इसके अलावा  फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म तानाजी के साथ है। अभी तक के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों के अनुसार तानाजी, छपाक से काफी आगे निकल गई है। परन्तु इसकी एक बड़ी वजह दोनों फिल्मों को मिली स्क्रीन्स भी माना जा रहा है। तानाजी को छपाक से अधिक स्क्रीन्स मिली हैं।

Chhapaak: छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश के बाद अब राजस्थान में भी दीपिका की फिल्म छपाक हुई टैक्स फ्री

पहली बार करेगी यह एक्ट्रेस सलमान खान के साथ रोमांस, जानिये कौन है वह अभिनेत्री

tanhaji box office : अजय देवगन की तानाजी बिना रुके बड़ा रही है आगे, जानिए क्या रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -