कंगना रनौत ने फिर किया संजय राउत पर हमला, कहा- पप्पू सेना मेरा घर तोड़ सकती है मेरी आत्मा नहीं
कंगना रनौत ने फिर किया संजय राउत पर हमला, कहा- पप्पू सेना मेरा घर तोड़ सकती है मेरी आत्मा नहीं
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का मुंबई स्थित दफ्तर जब से टूटा है तब से उन्होंने महाराष्ट्र गवर्मेंट तथा शिवसेना सांसद संजय कंगना रनौत पर तंज कसने में कोई चूक नहीं की है। कंगना अपने घर तथा दफ्तर को लेकर महाराष्ट्र गवर्मेंट को खरी-खरी सुनाती ही रहती है। ऐसे में अब उन्होंने विजयादशमी की शुभकामनाएं देते हुए एक बार फिर संजय राउत पर निशाना साधा है।

कंगना ने हनुमान की प्रतिमा तथा अपने 5 नंबर के बंगले का तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'मेरा टूटा हुआ स्वपन तुम्हारे चेहरे के सामने मुस्कुरा रहा है संजय राउत। पप्पू सेना मेरा घर तोड़ सकती है मेरी आत्मा नहीं। बंगला उम्बेर 5 आज बुराई पर अच्छाई की जीत मना रहा है। #HappyDussehra।' वही भारत में हमेशा से ही आरक्षण पर जंग होती आई है। ऐसे में कंगना ने एक ट्वीट कर कहा है कि आरक्षण हमेशा गरीबी के आधार पर प्राप्त होना चाहिए। उनकी दृष्टि में जाति के नाम पर आरक्षण देना उचित नहीं है। 

वही कंगना ने ट्वीट में लिखा- आरक्षण तो हमेशा गरीबी को आधार बनाकर देना चाहिए। जाति के नाम पर आरक्षण नहीं होना चाहिए। मुझे जानकारी है कि राजपूत समुदाय बहुत परेशानी में है, किन्तु ब्राह्मणों की हालत देख भी बेहद दुख होता है। साथ ही ऐसे में एक यूजर ने कंगना के इस ट्वीट का उत्तर देते हुए कहा कि वो एक राजपूत हैं तथा कंगना की बात से उन्हें दुःख हुआ है। तो वह कृपया चुप हो जाएं। उपभोक्ता की बात सुनकर कंगना ने उन्हें भगवान के बारे में ज्ञान दे दिया।

इस एक्ट्रेस को नहीं है जात-पात का भेद, पढ़ती है गीता और कुरान

अभिनेता चंदन रॉय सान्याल ने दुर्गा पूजा में सामाजिक अनुशासन के इस विचार का किया समर्थन

नेहा कक्कड़ की बिदाई का वीडियो आया सामने, कुछ ऐसा रहा नेहा का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -