बिग बी ने शेयर की क्यूट बेबी गर्ल के साथ फोटो, नहीं पहचान पाएंगे एक्ट्रेस को
बिग बी ने शेयर की क्यूट बेबी गर्ल के साथ फोटो, नहीं पहचान पाएंगे एक्ट्रेस को
Share:

इंडियन सिनेमा के फेमस एक्टर अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों की वजह से तो सुर्ख़ियों में रहतें ही हैं, साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नज़र आते हैं. आये दिन ये अपने ट्वीट से चर्चा में बने रहते हैं. अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, इस तस्वीर में महानायक के साथ बेबी गर्ल के साथ नज़ा आ रहे हैं. ये क्यूट सी तस्वीर को देख आप समझ नहीं पाएंगे कि कौन है ये एक्ट्रेस. चलिए आपको बता देते हैं इसके बारे में. 

आपको बता दें कि ये तस्वीर साल 1983 में आई फिल्म 'पुकार' के सेट से है, इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन करीना के पैरों में बाम लगाते हुए नज़र आ रहें हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने एक कैप्शन भी लिखा है, अमिताभ ने लिखा है कि ‘गेस करिए कौन है? ये करीना कपूर ने फिल्म पुकार के सेट में, जो पिता रणधीर कपूर के साथ आयीं थीं, उनके पैरों में कुछ चोट लग गयी थी, मैं उनके नन्हे से पैरों में मेडिकेशन करते हुए.’ वाकई तस्वीर तो क्यूट है ही जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि 1983 में आई फिल्म पुकार में अमिताभ बच्चन के साथ रणधीर कपूर भी मुख्य किरदार में नज़र आये थे. अब अमिताभ बच्चन के द्वारा शेयर की गयी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है. अमिताभ की फिल्मों की बात करें तो वो साउथ और मराठी में भी डेब्यू करने वाले हैं. 

बढ़ती जा रही है Soty 2 की कमाई, हफ्ते में हुई इतनी कमाई

सेक्सी फिगर दिखाकर फिर छाईं शमा सिकंदर, सामने आई लेटेस्ट तस्वीरें...

Leila Trailer : बेटी की तलाश में घूम रही हुमा, थ्रिल से भरी है सीरीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -