Leila Trailer : बेटी की तलाश में घूम रही हुमा, थ्रिल से भरी है सीरीज़
Leila Trailer : बेटी की तलाश में घूम रही हुमा, थ्रिल से भरी है सीरीज़
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की वेब सीरीज 'लीला' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. बता दें, नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने जा रही हुमा कुरैशी की वेब सीरिज 'लीला' थ्रिलर से भरपूर है. कुछ दिन पहले इसका पोस्टर सामने आया था जिसमें थ्रिलर दिखाई दे रहा था. ऐसे ही लीला का ट्रेलर भी काफी धमाकेदार है. चलिए जानते हैं हाल ही में रिलीज़ हुआ ये ट्रेलर. 

रिलीज़ हुए 'लीला' के ट्रेलर में हुमा कुरैशी धर्म की बंदिशों से लड़ती नजर आ रही हैं. हुमा कुरैशी की वेब सीरीज की कहानी प्रयाग अकबर की किताब ‘लीला’ पर आधारित है. लीला एक ऐसे शहर की कहानी है, जहां लोग धर्म के नाम पर किसी की भी बलि चढ़ा सकते हैं. लीला में हुमा कुरैशी शालिनी नाम की एक लड़की की किरदार निभा रही हैं. हुमा इस सीरीज में धर्म के विरुद्ध जाकर एक मुस्लिम लड़के से शादी कर लेती है. करीब 2 मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत में हुमा अपने पति और बेटी के साथ काफी खुशी-खुशी जीवन व्यतीत कर रही हैं. 

वहीं इस बीच उनकी इस खुशी में कुछ लोग नजर लगा देते हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि हुमा कुरैशी को कुछ लोग किडनैप कर लेते हैं और उनके पति को मार देते हैं. इसके बाद हुमा कुरैशी की जिंदगी एकदम बदल जाती है और उन्हें धर्म की बंदिशों में जकड़ दिया जाता है. इस बीच शुरू होती है एक मां की तलाश. हुमा अपनी बच्ची को ढूंढने के लिए अकेले ही निकल जाती हैं. हुमा अपनी बेटी की तलाश में दर – दर भटकती हैं और इस दौरान उन्हें कई मुसीबतों का सामना भी करना पड़ता है. 

ट्रेलर में बताया गया है कि हुमा कुरैशी यानि शालिनी एक दूसरे धर्म के लड़के से शादी कर लेती हैं और इसकी कीमत उन्हें अपने पति और बेटी को खोकर चुकानी पड़ती है. हुमा कुरैशी की वेब सीरीज लीला को दीपा मेहता ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसमें उनके को-डायरेक्टर रहे हैं शंकर रमन और पवन. लीला में हुमा कुरैशी के अलावा राहुल खन्ना भी लीड रोल में मौजूद हैं. ये हुमा कुरैशी की वेब सीरीज लीला NETFLIX पर 14 जून को टेलीकास्ट होगी. 

डिजिटल डेब्यू करने जा रही ये एक्ट्रेस, सामने आया पहला लुक

सलमान खान को एक और झटका, अब इस फिल्म ने बढ़ाई 'भारत' की मुश्किलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -